Doon Prime News
nation

मवेशियों के लिये चारापत्ती लेने गई बुजुर्ग महिला पर भालू ने किया हमला, हालत गंभीर


मवेशियों के लिये चारापत्ती लेने गई बुजुर्ग महिला पर भालू ने किया हमला, हालत गंभीर

श्रीनगर: उत्तराखंड में जंगली जानवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला श्रीनगर के मरखोड़ा गांव का है. जहां जंगल में मवेशियों के लिए चारापत्ती लेने गई एक बुजुर्ग महिला पर भालू ने हमला कर दिया. जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई. आनन-फानन में घायल महिला को निजी वाहन से इलाज के लिए बेस अस्पताल लाया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मरखोड़ा गांव की रहने वाली 52 वर्षीय कांती देवी मवेशियों के लिए चारापत्ती लेने जंगल गई थी. इसी बीच महिला पर भालू ने पीछे से हमला कर दिया. वहीं, महिला की चीख पुकार सुन आसपास की महिलाएं मौके पर पहुंची. जिन्हें देख भालू वहां से भाग गया. जिसके बाद महिला को लहुलूहान हालात में बेस अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़े –   उत्तराखंड में 300 केंद्रों पर हो रहा है 15 से 18 आयु वर्ग वालों का वैक्सीनेशन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

बेस अस्पताल के मेडिकल सुप्रीटेंडेंट केपी सिंह ने बताया कि घायलवस्था में महिला को अस्पताल लाया गया था. महिला को सर्जरी वॉर्ड में भर्ती किया गया. उनके शरीर पर कई गहरे जख्म है, डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Uttarakhand Budget 2022: उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने सदन में पेश किया 2022-23 का बजट, जानिए क्या है बड़ी बातें।

doonprimenews

चार बेटियों ने मां की अर्थी को दिया कंधा, बेटे भूले अपना कर्तव्य

doonprimenews

NIA की चार्जशीट से हुआ खुलासा, Dawood Ibrahim के गिरोह डी कंपनी ने अब हिंदुस्तान विरोधी साजिश को अंजाम देने के लिए बनाया है दंगा सेल, दिल्ली, मुंबई समेत देश के बड़े शहर निशाने पर

doonprimenews

Leave a Comment