Doon Prime News
entertainment

कहा और कैसे करेंगे अक्षय कुमार अपना जन्मदिन सेलिब्रेट । क्या है कोई बड़ा प्लान । जानिए क्या है पूरी खबर ।

अक्षय कुमार जल्द ही अपना 56वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। इस बीच हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि अक्षय अपना जन्मदिन कब और कहां मनाएंगे।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘OMG 2’ की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि इसके बाद भी सुपरस्टार ने बिना समय बर्बाद किए और कई अपकमिंग प्रोजेक्ट के साथ काम पर लौट आए हैं। अक्षय कुमार जल्द ही अपना 56वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर वह अपना जन्मदिन कब और कैसे मनाएंगे। फिलहाल अक्षय लखनऊ शहर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्काई फोर्स’ की शूटिंग में डूबे हुए हैं। यह फिल्म एक एविएशन थ्रिलर है जिसमें अक्षय एक भारतीय वायु सेना अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। यह भारतीय वायु सेना की सबसे महत्वपूर्ण विजयों में से एक को श्रद्धांजलि देते हुए वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरणा लेती है। बता दें कि अक्षय 9 सितंबर को इस एक्शन ड्रामा के सेट पर अपना 56 वां जन्मदिन मनाने का प्लान कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार इस साल अपने जन्मदिन का सेलिब्रेशन खास अंदाज में करेंगे। पिंकविला की खबर के अनुसार, “अक्षय कुमार फिलहाल अपनी फिल्म स्काई फोर्स की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बार अपने जन्मदिन पर वह छुट्टी पर जाने के लिए समय नहीं निकालेंगे। वह लखनऊ में कुछ गंभीर सीन की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे। वैसे हर साल अक्षय अपना जन्मदिन लंदन में अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं। लेकिन लंबे समय के बाद, इस वर्ष उनका यह दिन खास होगा।”कुछ समय पहले, अक्षय को सीतापुर में सेट पर सक्रिय रूप से एक एड्रेनालाईन-पंपिंग मोटरसाइकिल सीक्वेंस की शूटिंग में व्यस्त देखा गया था। इस शूट की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छा गए हैं। बता दें अभिषेक कपूर और संदीप केलवानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स का जबरदस्त समर्थन प्राप्त है। कलाकारों में प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां सारा अली खान और निम्रत कौर भी शामिल हैं।

अक्षय कुमार के पास अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के उद्देश्य से परियोजनाओं की एक रोमांचक लाइनअप है। वह ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ में परिणीति चोपड़ा के साथ काम कर रहे हैं, जो एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है, जो 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, वह अली अब्बास जफर की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। अक्षय वेलकम फ्रेंचाइजी में वापसी करने के लिए भी तैयार हैं, जिसका नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ है।

Related posts

Independence Day 2022- देशभक्ति पर बनी यह फिल्में देख आप भी हो जाएंगे भावुक, यह सभी Film दिलाती है शहीदों की याद

doonprimenews

Sapna Chaudhary बिना अंडर गारमेंट्स के करने लगी डांस, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश,देखिए वीडियो

doonprimenews

KGF का रॉकी भाई अभी भी है जिंदा, इस गोरे के द्वारा बचा ली गई थी जान

doonprimenews

Leave a Comment