Doon Prime News
entertainment

KGF का रॉकी भाई अभी भी है जिंदा, इस गोरे के द्वारा बचा ली गई थी जान

KGF Series का दर्शकों में एक अलग ही क्रेज़ देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस फिल्म का Second Part सामने आया था जिसके बाद फिल्म ने Box office पर धमाल मचा दिया। वहीं अब KGF 3 की घोषणा की जा चुकी है। अभी Film का Second Part stream हो रहा है बता दें कि दर्शकों में KGF 3 की कहानी जानने के लिए उत्साह बढ़ता ही जा रहा है।

वहीं, Film के Fans अलग अलग सोर्स से KGF 3 की कहानी का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। अब हाल ही में फिल्म के Third Part से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि Rocky bhai अब तक ज़िंदा है। वहीं Rocky को किसने बचाया है इसका खुलासा भी Fans ने ही Social media पर कर दिया है। ऐसे में हर तरफ इसकी चर्चा भी हो रही है।

इसी के साथ दर्शकों के मुताबिक KGF फिल्म काफी दिलचस्प है और इसकी कहानी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। वहीं KGF 2 के आखिरी में देखा जा सकता है कि Rocky bhai को समुद्र में फेंक दिया जाता है। लेकिन दर्शकों का दावा है कि Rocky bhai अभी भी जिंदा है। वहीं,इसका कारण भी Fans ने ही खोज निकाला है जिसकी हर तरह चर्चा हो रही है।

बताया गया है कि फिल्म में Rocky bhai एक शख्स से मिलते हैं जो उन्हें अपना नाम Jimmy Carter बताता है। वहीं Jimmy Carter को Internet पर Search करते हैं तो उसमें सबमरीन से जुड़ी जानकारी आती है। बता दें कि Jimmy Carter सबमरीन कंपनी के मालिक हैं और कहा जा रहा है कि Jimmy Carter की सबमरीन ने ही Rocky bhai को बचा लिया होगा

यह भी पढ़ें – *Esha Gupta जिम में बहा रही थी पसीना, फिगर देखकर लोग हुए दीवाने, देखिए वीडियो।*

आपको बता दें कि फिल्म के निर्देश Prashant neil भी इस बात को छिपकर रखना चाहते थे लेकिन अब Fans ने फिल्म के Third part की कहानी का कुछ हिस्सा पहले ही जान लिया है। वहीं Fans का ये रुझान काफी हद तक ठीक भी हो सकता है। बता दें कि फिलहाल KGF 3 पर अभी काम शुरू नहीं किया गया है। लेकिन जल्द ही दर्शकों के सामने फिल्म के Third part भी आ जाएगा।

Related posts

Bigg Boss OTT में फिनाले से पहले ही एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आया रो पड़े प्रतीक सहपजाल।

doonprimenews

Kangana Ranaut Photos- कंगना रनौत के इस लुक को देख आप भी हो जायेंगे उनके फैंन, कातिलाना लुक में करवाया फोटोशूट

doonprimenews

Sonakshi Sinha ने की Engagement, एक्ट्रेस ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कि Share।

doonprimenews

Leave a Comment