Doon Prime News
entertainment

Sapna Chaudhary बिना अंडर गारमेंट्स के करने लगी डांस, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश,देखिए वीडियो

Sapna Chaudhary Dance

Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी का जलवा अभी भी कायम है। सपना चौधरी के कार्यक्रमों में से लेकर यूट्यूब में उनके वीडियोस तक को देखने के लिए लाखों लोग पागल रहते हैं और सपना भी अपने फैंस का खूब मनोरंजन करती है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से सपना को शर्मसार होना पड़ा।

Sapna Chaudhary का एक वीडियो sonotek video यूट्यूब चैनल पर डाला है। आपको बता दें कि सोनोटेक वीडियो चैनल इस तरीके के अलग-अलग कलाकारों के डांस वीडियो डालता है। इस चैनल में सपना चौधरी के इस वीडियो में उन्हें स्टेज पर डांस करते हुए देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: अंगूरी भाभी पहुंची मालदीव, बिकिनी पहन शेयर करदी ऐसी फोटो, फैंस हो गए पानी पानी

डांस करते समय सपना नहीं जो ड्रेस पहनी है, उसको लेकर कुछ ऑनलाइन वेबसाइट दावा कर रही है, कि सपना ने सूट के अंदर कुछ नही पहना और वो बिना अंडर गारमेंट्स के डांस कर रही है। आप भी देखिए वीडियो।

Sapna Chaudhary के इस dance video को मिलियंस में लोग देख चुके हैं। कई लोग इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में सपना को ट्रोल भी कर रहे है।

Related posts

Nushrratt Bharuccha ने छोटी ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर Share की अपनी बोल्ड फोटोज, तस्वीरों ने इंटरनेट पर जमकर मचाया तहलका

doonprimenews

उर्वशी रौतेला मना रहीं 28वां जन्मदिन, फोटो शेयर कर फैंस को दिया ये खास तोहफा

doonprimenews

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले बिग बॉस विनर एल्विश यादव । क्या एल्विश लेंगे पॉलिटिक्स में एंट्री? जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment