Doon Prime News
bageswar

Bageshwar :ग्रामीणों से मिलकर सीएम धामी ने लिया सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं का फीडबैक, साथ ही उपचुनाव में जीत के लिए भी मांगा समर्थन

खबर उत्तराखंड के बागेश्वर से जहाँ उपचुनाव के लिए प्रचार में तेजी आ चुकी है।उपचुनाव के चलते सीएम धामी भी बागेश्वर दौरे पर हैं। सुबह गरुड़ क्षेत्र के भौन खोला गांव में स्थानीय लोगों से मिलकर उन्होंने सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का फीडबैक लिया। वहीं इस दौरान उन्होंने गांव के बच्चों को अपनी गोद में बैठाकर खूब दुलार किया।


बता दें की रविवार सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी क्षेत्र भ्रमण पर निकले। उन्होंने ग्रामीण से बातचीत की। उनकी समस्याएं सुनी और समाधान का आश्वसान भी दिया। साथ ही सीएम ने भाजपा प्रत्याशी पार्वती देवी के समर्थन में वोट मांगे।

यह भी पढ़े -*Big Breaking- ससुर ने की शर्मनाक की सारी हदें पार, अपने ही बेटे की पत्नी संग की शर्मनाक हरकत*


दरअसल,मुख्यमंत्री ने कहा कि गरुड़ क्षेत्र की जनता के अंदर सरकार के कामकाज के प्रति दिखे संतोष के भाव से यह स्पष्ट है कि देवतुल्य जनता ने इस उपचुनाव में भाजपा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का मन बना लिया है। इस दौरान उन्होंने ग्रामवासियों से क्षेत्र के निर्बाध विकास के लिए आने वाली बागेश्वर उपचुनाव में अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग कर भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास जी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।


ये रहेगा पूरा कार्यक्रम
10 से 17 अगस्त के बीच होगा नामांकन हुआ था।
21 अगस्त नाम वापसी की अंतिम तारीख थी।
पांच सितंबर को होगी वोटिंग।
आठ सितंबर को होगी मतगणना।

Related posts

Bageshwar :विधानसभा उपचुनाव से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा,साथ ही कांग्रेस पर भी कसा तंज

doonprimenews

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment