Doon Prime News
entertainment

इस बार Urfi javed ने हेटेरो के कमेंट का जवाब कुछ इस तरह दिया जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Urfi javed

आज की खबर urfi javed से संबंधित है। Urfi javed को एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा था कि इसको तो पत्थर से मारना चाहिए। यूज़र के इस कमेंट पर अब एक्ट्रेस ने पत्थर की ड्रेस ही बना डाली है। रंगीन पत्थरों की ब्रा और स्कर्ट में Urfi javed वाकई कहर बरसा रही है। एक्ट्रेस का ये लुक काफी शानदार लग रहा है , और अगर अभी तक आपने Urfi javed का वीडियो नहीं देखा तो आइए हम आपको दिखाते हैं।
बेफिक्र और बिंदास Urfi javed का कोई जवाब ही नहीं है। जी हाँ,Urfi javed से पंगा ज़रा सोच समझकर लीजिएगा क्योंकि उन्हें ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब देना जानती है। अब उर्फी ने एक हैटर को बोल कर नहीं बल्कि अपने सिजलिंग अवतार से उसके ट्रोल का जवाब दिया है। है ना ये कमाल की बात।

Urfi javed ने पत्थर से ही बना डाली ड्रेस एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा था, इसको तो पत्थर से मारना चाहिए यूजर के इस कमेंट पर अब एक्ट्रेस ने पत्थर से ही ड्रेस बना डाली है। आपको यह जानकर बहुत हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है।

फैशन डीवा Urfi javed ने कलरफुल पत्थरों से रिवीलिंग ब्रा और शर्ट स्कर्ट बना डाली है। अगर आपको यकीन नहीं आता तो आप भी Urfi javed का ये वीडियो देख लीजिए आप भी Urfi javed के फैन हो जाएंगे। Urfi javed ने रंगीन पत्थरों की ब्रा और स्कर्ट में काफी शानदार लग रही है। एक्ट्रेस का ये लुक काफ़ी पसंद आ रहा है।

ग्लैमरस है Urfi javed का लुक
Urfi javed ने अपनी इस अतरंगी ड्रेस के साथ शाइन आईशैडो और न्यूड लिपस्टिक लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने अपने बालों में हाई बन बना रखा है। Urfi javed के मैचिंग एयरिंग्स उनके लुक में चार चाँद ऐड कर रहे हैं। पत्थरों से बनी ब्रा और स्कर्ट में Urfi javed का लुक इलेक्ट्रिफाइड है।

Urfi javed ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि हाँ, तो एक कमेंटर ने ये करने के लिए इंस्पायर किया है मुझ पर इलजाम न लगाएं कमेंट्स पर लगाएं।

यह भी पढ़े – अगर आप भी Nanital आ रहे हैं तो, Mukteshwar जरूर एक्सप्लोर करें , Mukteshwar अपने नैसर्गिक सौंदर्य और खूबसूरत रास्ते की यादें आपके दिलो-दिमाग पर छोड़ देगा।

वायरल हो रहा है Urfi javed का वीडियो
पत्थरों से बनी इस अतरंगी ड्रेस में Urfi javed के वीडियो को हजारों लोग पसंद कर चूके है। कमेंट सेक्शन में Urfi javed के फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। एक फैन ने तो लिखा है कि वाह एक दूसरे फैन ने लिखा, मुझे आपका स्टाइल काफी पसंद आया। वहीं कई लोगों ने Urfi javed के इस लुक में चुटकी भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा पत्थर गिर गया तो एक दूसरे यूजर ने लिखा अरे ये तो कंचे है।
Urfi javed ने खुद को अपने लुक से एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। वीडियो देख कर आप भी बताये कि आपको Urfi javed का लुक कैसा लगा?

Related posts

Gauahar Khan ने सोशल मीडिया पर देश में नवरात्रि गरबा उत्साह में मुस्लिमों के परवेश के ऊपर रखी अपनी राय, एंकर और ट्रॉल्स का दियां करारा जवाब

doonprimenews

Sonakshi Sinha ने की Engagement, एक्ट्रेस ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कि Share।

doonprimenews

Angoori Bhabhi दिखीं Maldives में, इंस्टाग्राम पर बिकनी पहन photos कि Share

doonprimenews

Leave a Comment