Doon Prime News
nainital

आयोजित विवाह समारोह में मंडप पर तैयार होकर आए दूल्हे को भेजा घर देखते ही शादी से किया इनकार

दूल्हा

लालकुआं नगर के अंबेडकर पार्क में आयोजित विवाह समारोह में एक मुश्किल आ गई। यह मुश्किल उस समय आई जब दुल्हन ने दूल्हे को देखते ही शादी करने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। अंत में दूल्हे को बिना दुल्हन के बैरंग लौटना पड़ा। दुल्हन के घरवालों के अनुसार पहले दिखाया गया लड़का दूसरा था, जबकि दूल्हा दूसरा ही निकला।

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के संजय नगर स्थित एक धर्म विशेष वर्ग युवती की बारात लालकुआं अंबेडकर नगर स्थित बारातघर में शनिवार को बरेली से पहुंचीं। जहाँ लड़की वालों ने बरातियों की खूब खातिरदारी की।

बरातियों ने जमकर नाश्ता और खाना खाया जिसके बाद मुस्लिम रीती रिवाज के अनुसार शादी की रस्म शुरू की गई। इस दौरान दुल्हा जब मंडप में पहुंचा तो दुल्हन की बहन ने दिखाया गया लड़का अन्य होने का आरोप लगाते हुए मौजूदा दूल्हे की उम्र और उसके पैरों में तकलीफ होने की बात कहकर शादी की रस्म को रुकवा दिया। जिसके बाद जबरदस्त हंगामा हो गया और वह काफी देर तक चलता रहा। इस बीच जब दुल्हन को बुलाया गया तो दुल्हन ने भी शादी करने से साफ इनकार कर दिया। दुल्हन के घरवालों ने आरोप लगाया कि दिखाया गया लड़का दूसरा था। यदि हम इस लड़के से शादी कर भी दे तो दूल्हे की उम्र दुल्हन से काफी ज्यादा है और उसके पैरों में भी तकलीफ है,

यह भी पढ़े – इस बार Urfi javed ने हेटेरो के कमेंट का जवाब कुछ इस तरह दिया जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

जिसके चलते वह शादी नहीं करेंगे। दूल्हे के परिवार वालों का आरोप है कि लड़की वालो के लोग उनके घर पर कई बार आकर दूल्हे को देख गए थे, लेकिन आज शादी करने से मना कर रहे हैं। ऐसे में उनकी समाज में बदनामी हो रही है। काफी देर तक हुए इस हंगामे के बाद पुलिस ने बीच में हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को समझा बुझाकर वापस भेज दिया। जहाँ बारात बिना शादी के वापस लौट गयी। इधर, कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक आर वर्मा का कहना है की गश्ती पुलिस के जवानों ने मस्तान पेट्रोल पंप के सामने भीड़ इकट्ठी देखी जिन्हें तितर बितर किया गया। परंतु उस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई।

Related posts

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

Haldwani : नहीं बक्शे जाएंगे हल्द्वानी हिंसा में शामिल दंगाई, सीएम धामी ने दिया ये अल्टीमेटम , ट्विटर में भी किया ट्वीट

doonprimenews

बनभूलपुरा हिंसा मामले में नैनीताल पुलिस की ने की बडी कार्यवाही, 25 उपद्रवी गिरफ्तार, कब्जे से 7तमंचे समेत ये माल किया बरामद

doonprimenews

Leave a Comment