Doon Prime News
entertainment

राजू श्रीवास्तव की तबियत में हुआ थोड़ा सुधार, पत्नी बोली – हालत स्टेबल है, वो एक फाइटर हैं

जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ा सुधार हुआ है। उनके PRO गर्वित नारंग ने बताया, ”डॉक्टर्स ने दिमाग के इंफेक्शन को कंट्रोल कर लिया है। उनका हार्ट और बीपी नॉर्मल काम कर रहा है। अभी तक एंटीबायोटिक के हैवी डोज दिए जा रहे थे। इन्हें अब कम कर दिया गया है। दोबारा इंफेक्शन न हो, इसके लिए डॉक्टर्स ने ICU में परिजनों की एंट्री भी बंद कर दी है।
आपको बता दें की 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से राजू को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। जहाँ उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी।हालांकि डॉ. दिन -रात कोशिश में लगे हुए हैं की किस तरह से राजू को बचाया जाये।

शेखर सुमन बोले- अब हालत क्रिटिकल नहीं है
सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं। इस बीच शेखर सुमन ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से उनकी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर राजू के खतरे से बाहर होने की बात लिखी है।
शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा, ”राजू का नया अपडेट यह है कि वह उस गंभीर स्थिति से बाहर लग रहे हैं, जो पहले थी। सबसे अच्छे डॉक्टर, न्यूरो सर्जन उनका इलाज कर रहे हैं। चीजें बेहतर दिख रही हैं। मुझे लगता है कि राजू की खुद की लड़ने की इच्छा है। हमारी सामूहिक प्रार्थनाएं सर्वशक्तिमान सुन रहा है।” उन्होंने हाथ जोड़कर इमोजी को जोड़ा और लिखा, ”हर हर महादेव (भगवान शिव की जय हो)।”
राजू की पत्नी बोलीं- हालत स्टेबल है, वो एक फाइटर हैं
वही राजू की पत्नी शिखा ने बताया, “उनके पति की हालत स्टेबल है। डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं। हमें उन पर भरोसा है। राजू जी एक फाइटर हैं, वह जरूर इस बैटल को जीतेंगे। वह ये लड़ाई जीतेंगे और फिर आप सभी को एंटरटेन करेंगे। ये मेरा आप सभी से वादा है।” शिखा ने अपील की है कि लोग उनके पति की सेहत के बारे में अफवाहें उड़ाना बंद करें।

राजू के PRO गर्वित नारंग ने बताया, “हालत स्थिर बनी हुई है। ब्रेन में संक्रमण पर डॉक्टर ने थोड़ा काबू पाया है। फिलहाल सभी ऑर्गन ठीक काम कर रहे हैं। ब्रेन अभी काम नहीं कर रहा है। बॉडी में मूवमेंट जरा भी नहीं है।”
वही कॉमेडियन राजू के दोस्त एहसान कुरैशी ने बताया, ‘राजू पिछले 25-30 घंटे से बेहोश हैं। उनका दिमाग रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। बिगड़ती हालत के बाद डॉक्टर्स ने कहा है कि बस दुआओं का सहारा है। हम बस उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।”
राजू के बड़े भाई के मुताबिक उनका ब्लड प्रेशर भी नीचे आ गया है। डॉक्टर्स द्वारा bp कंट्रोल करने की दवाई भी दी गई थी लेकिन उससे कुछ ख़ास असर नहीं पड़ा । उनके भाई के मुताबिक राजू की तबीयत को देखते हुए पूरा परिवार हॉस्पिटल में ही मौजूद है।

राजू के PRO गर्वित नारंग ने बताया, “बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे उनका सीटी स्कैन किया गया जिसमें राजू के ब्रेन के ऊपरी हिस्से में सूजन और पानी होने की बात का पता चला है। डॉक्टर उनकी हालत को क्रिटिकल बता रहे हैं। गुरुवार रात को स्थिति कुछ कंट्रोल में आई है। उनकी बॉडी में पहले के मुकाबले मूवमेंट अब बेहद कम हो गया है।”

शुरू हुआ दुआओं का सिलसिला
गुरुवार को राजू की हालत खराब होने की खबर फैलने के बाद से ही उनके लिए पूरे देश में लोगों ने दुआ करना शुरू कर दिया। कानपुर में भी उनके प्रशंसकों, रिश्तेदारों ने पूजन-हवन शुरू कर दिया है। ​​​​​कॉमेडियन सुनील पाल ने रोते हुए वीडियो जारी किया। इसमें कहा, “राजू के लिए प्रार्थना करिए। वह बहुत गंभीर हालत से गुजर रहे हैं। डॉक्टरों को भी समझ नहीं आ रहा है क्या करें। ब्रेन ने भी काम करना बंद कर दिया है। राजू भाई गेट वेल सून।” एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव ने भी वीडियो जारी करके उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Related posts

ये bollywood stars उम्र बढ़ने के साथ हो रहे है और भी जवान, फैंस भी देखकर हुए हैरान

doonprimenews

Health Tip : Gym में ज्यादा कसरत करना हो सकता है खतरनाक, जो Dharmendra के साथ हुआ वो आपको जानना चाहिए

doonprimenews

Independence Day 2022- देशभक्ति पर बनी यह फिल्में देख आप भी हो जाएंगे भावुक, यह सभी Film दिलाती है शहीदों की याद

doonprimenews

Leave a Comment