Doon Prime News
entertainment

कैंसर के चौथे स्टेज पर पहुंचे KGF स्टार, सर्जरी के लिए हो रही है पैसों की किल्लत है।

KGF

यह तो सभी जानते हैं कि South superstar Yash की फिल्म ‘ KGF’ में खासिम चाचा की भूमिका निभाने वाले दिग्गज कन्नड़ अभिनेता Harish Roy कैंसर से जूझ रहे हैं. अभिनेता इस समय गले के कैंसर के चौथे चरण में हैं. उन्होंने हाल ही में एक YouTuber के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी हालत के बारे में बात की. अभिनेता ने खुलासा किया है कि वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं. फिल्म की Shooting के दौरान भी वह इस बीमारी से जूझ रहे थे.

बता दें कि एक Interview में उन्होंने बताया कि पहले उन्हें Thyroid था, जिसने कैंसर का रूप ले लिया है. वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं और उनके पास इलाज कराने के लिए पैसे भी नहीं है. अभिनेता ने काफी समय तक अपनी बीमारी को छिपाए रखा क्योंकि उन्हें डर था कि उनके हाथ से कई सारे प्रोजेक्ट चले जाएंगे. उनके पास पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने अपनी सर्जरी भी टाल दी और ‘ KGF chapter 2’ की रिलीज का इंतजार करने लगे. अब वह कैंसर की चौथी स्टेज में हैं और उनकी हालत दिन-ब-दिन खराब हो रही है.

वहीं, Harish Roy ने YouTuber गोपी गौडरु को दिए Interview में अपनी बीमारी का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि स्थितियां आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजों को आपसे दूर ले जा सकती हैं. बचने का कोई भाग्य नहीं है. मैं तीन साल से कैंसर से जंग लड़ रहा हूं. KGF की शूटिंग के दौरान मेरी लंबी दाढ़ी रखने का एक कारण यह था कि इस बीमारी के चलते मेरे चेहरे पर सूजन आ गई थी. सूजन को छुपाने के लिए मैंने दाढ़ी बढ़ा ली. अभिनेता ने कहा कि पैसे की कमी के कारण उन्होंने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगने के लिए एक वीडियो Record किया था, लेकिन वह इसे पोस्ट नहीं कर पाए.

आपको बता दें कि ‘KGF chapter 1’ और ‘ KGF chapter 2’ दोनों में रॉकी भाई के चाचा के किरदार में नजर आए हैं. इसके अलावा ‘बैंगलोर अंडरवर्ल्ड’, ‘धन धना धन’ जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है. वह 25 वर्षों से अधिक समय से कन्नड़ सिनेमा में काम कर रहे हैं. ‘KGF chapter 2’ की बात करें तो यश स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

Related posts

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, में Show को मिली नई दयाबेन, इस Actress को किया गया Shortlist

doonprimenews

Pawandeep Rajan और अरूणिता कांजीलाल का गाना हुआ लीक, वायरल हुआ यह वीडियो|

doonprimenews

Monica Bedi ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी latest photos , दिख रही हैं बेहद ग्लैमरस।

doonprimenews

Leave a Comment