Doon Prime News
nainital

सरहद पर देश की रक्षा करने वाले इस फौजी ने की शर्मनाक हरकत, नौकरी का झांसा देकर 1 युवती का किया बलात्कार

फौजी ने किया दुष्कर्म

उत्तराखण्ड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक फौजी ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिसे सुन आप भी हो जाएंगे हैरान वैसे तो सरहद पर फौजी देश की रक्षा करते हैं लेकिन इस फौजी ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है, जिसे सुनकर आप बिल्कुल भी विश्वास नहीं कर पाएंगे कि एक फौजी भी जो हमारे देश की रात दिन रक्षा करता है, वह भी ऐसी शर्मनाक हरकत कर सकता है। तो आइए हम आपको फौजी की शर्मनाक हरकत के बारे में बताते हैं।

बता दे की बिंदुखत्ता क्षेत्र में एक सैन्यकर्मी पर पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला ने नौकरी का झांसा देकर बलात्कार करने व उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाने जैसा गंभीर आरोप उस सैन्य कर्मी पर लगाए है। महिला ने गुरुवार देर रात कोतवाली लालकुआं पहुँचकर सैन्य कर्मी के खिलाफ़ तहरीर दी। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के लाल डांठ रोड स्थित एक कॉलोनी की रहने वाली महिला का ससुराल बिंदुखत्ता में है। यहाँ उनके एक पड़ोस में रहने वाला एक युवक सेना में है और वह खुद भी शादीशुदा है। महिला सामान्यता घर के पास ही स्थित अपने पति की दुकान पर बैठती थी।

लंबे समय से बात करने का ढूंढ रहा था मौका

इधर, महिला का आरोप है कि पड़ोसी सैन्य कर्मी उससे लंबे समय से बात करने का मौका ढूंढता रहता है। इधर उसने महिला को इस झांसे में लिया कि महिला जो दुकान का काम करती है, वह बेकार है। उसे वह कैंट एरिया में अपनी अच्छी जान पहचान व ऊंचे संबंध के बल पर नौकरी में लगवा सकता है। महिला अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति को देखकर उसके बहकावे में आ गई और बताई गई नौकरी करने के लिए राजी हो गई।

बेहोशी स्थिति में उसके साथ किया दुष्कर्म

इसके बाद आरोपी ने महिला को किसी को यह बात न बताने की ताकीद कर हल्द्वानी के नैनीताल रोड स्थित बुडपीकर रेस्टोरेंट में बुलाया। वहाँ उससे नौकरी के नाम पर कुछ सादे कागजो में हस्ताक्षर करवा लिए और जल्द ही नौकरी लगाने की बात कहकर उसे घर भेज दिया। इसके बाद 23 जून 2022 को आरोपी ने उसे हल्द्वानी के सिंधी चौराहे स्थित मोती टावर में ऑनलाइन इंटरव्यू के नाम पर बुलाया महिला अपनी बेटी को लेकर होटल में पहुँच गई। इस बीच जब महिला की बेटी होटल में ही सो गयी थी तो आरोपी ने महिला को शीतल पय में कोई नशीली दवा पीला दी और बेहोशी की स्थिति में उसके साथ दुष्कर्म किया।

फोटोस और वीडियोस वायरल करने की दी धमकी

महिला की नींद अगली सुबह खुली तो उसने खुद को निर्वस्त्र पाया। सामने उसकी बेटी को दबोचकर खड़ा आरोपी अपने मोबाइल से उसकी फोटोज खींच रहा था। फोटो लेने से मना करने पर उसने उसको धमकाया कि अब से अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर डाल देगा। महिला ने इस घटना के बाद अपनी बच्ची को लेकर सीधा अपने मायके चली गई।

होटल में बुलाकर शरीर पर बनवाया टैटू

इसके बाद आरोपी ने फौज से छुट्टी पर घर आकर कई बार महिला को ब्लैकमेल कर उससे शारीरिक संबंध बनाए। बीते महीने 5 जुलाई को भी आरोपी ने महिला को दोबारा धमकाकर मोती टावर होटल में बुलाया जहाँ उसके शरीर पर टैटू भी बनवाया फोटो और वीडियो को वायरल करने का भय दिखाकर उसने महिला के सभी सोने के जेवरात को बेच दिया। वह महिला से रुपये भी ऐंठ लिए लगा।

जब महिला के ससुरालियों को जेवरातों के बारे में पता चला तो उसने आरोपी को यह बात बताई उसने फिर से उस महिला को धमकाया कि किसी भी सूरत में उसका नाम अपने ससुराल वालों को नहीं बताए। वह कहता था कि वह अपनी पत्नी से परेशान हैं और उसे तलाक देकर उससे विवाह कर लेगा। इधर 6 अगस्त को उसने महिला को दिल्ली आने के लिए कहा। इस बात से महिला और परेशान रहने लगी। इस बीच महिला के पति को उसके व्यवहार में बदलाव दिखा तो उसने उससे बात की।

यह भी पढ़े –राजू श्रीवास्तव की तबियत में हुआ थोड़ा सुधार, पत्नी बोली – हालत स्टेबल हैं, वो एक फाइटर हैं

पुलिस ने किया आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस पर महिला ने सारी कहानी अपने पति को बता दी। इसके बाद आरोपी उसे आए दिन फोटोस वायरल करने और महिला के परिवार वालों को मरवाने की धमकी भी देने लगा। महिला कल रात पति के साथ कोतवाली लालकुआं पहुंची और पुलिस पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ़ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

Haldwani accident video: हल्द्वानी में ट्रक ने शहर के सबसे बड़े व्यापारी को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

doonprimenews

उधार के रुपये वापस मांगा तो चलाई गोली, पुलिस ने किया खुलासा

doonprimenews

नैनीताल में पिछले 5 महीने में आबकारी विभाग ने पकड़ी इतनी अवैध शराब,जानकर हो जायेगें हैरान

doonprimenews

Leave a Comment