Doon Prime News
entertainment

मलाइका (MalaikaArora)की इन फोटोज को देख लग रहा की Urfi Javed को देना चाहती हैं टक्कर , फोटोज देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने .

Malaika Arora

मलाइका अरोरा (MalaikaArora) लेटेस्ट लुक: मलाइका (MalaikaArora) कई सालों से इंडस्ट्री में अपने बेहद खूबसूरत फिगर और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं मलाइका (MalaikaArora) समय समय पर अपना नया फोटोशूट कराती रहती है और उसकी तस्वीरें अपने फैन्स और चाहनेवालों के साथ शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को मलाइका (MalaikaArora) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिनमें मलाइका (MalaikaArora) की इस अतरंगी ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होने उर्फी जावेद (Urfi Javed) को टक्कर देने का सोच लिया है।

Urfi Javed को टक्कर देना चाहती हैं मलाइका (MalaikaArora)?
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका (MalaikaArora) ने जो नया फोटोशूट करवाया है उसमें उन्होंने पर्पल रंग की एक ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस को देखकर आपको उर्फी जावेद(Urfi Javed) की याद आ सकती है। क्योंकि यह ड्रेस एक चिड़िया या चील से इंस्पायर लग रही हैं। मलाइका की इस ड्रेस में एक चील की तरह पर निकले हुए है और पूरी ही ड्रेस एक बर्ड का गेटअप दे रही है।

यह भी पढ़े – Uttarkashi Avalanche: Uttarkashi में हिमस्खलन की चपेट में आए एक पर्वतारोही का शव बेस कैंप से Matali Helipad लाया गया, बाकि बचे पर्वतारोहियों की तलाश अभी भी जारी

इस नए लुक की फोटोज देख अर्जुन भी रह जाएंगे दंग
आपको बता दें कि पर्पल रंग की इस ड्रेस में (MalaikaArora) हद से ज्यादा हॉट लग रही है। पहली तस्वीर में मलाइका एक स्टूल पर बैठी हैं और अपना एक पैर अपने दूसरे पैर के घुटने पर रेस्ट कर रखा है। वह इतनी बोल्ड लग रही है कि जो पैर ऊपर है उस पर ड्रेस को का कोई हिस्सा नहीं है और पूरा पैर नजर आ रहा है। ड्रेस नेट जैसी है, जिसकी वजह से मलाइका (MalaikaArora) की बॉडी के हिस्से ड्रेस के नीचे झांक रहे हैं। इन बोल्ड और अतरंगी ड्रेस वाली तस्वीरों को देखकर मलाइका (MalaikaArora) के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का भी सिर चकरा जाएगा।

Related posts

Anupamaa Update: अनुपमा सीरियल में दिखेगा रोमांटिक अंदाज, लौटेगा अनुपमा का पुराना आशिक।

doonprimenews

Shehnaaz Gill कि कातिलाना अदाओं ने जीता Fans का दिल , Instagram पोस्ट पर मिले जमकर Like और comments

doonprimenews

Kapil Sharma ने अपनी ही पत्नी को पहचानने से किया इंकार, कहा बहनजी आप कौन

doonprimenews

Leave a Comment