Doon Prime News
entertainment

Kapil Sharma ने अपनी ही पत्नी को पहचानने से किया इंकार, कहा बहनजी आप कौन

kapilsharma

स्टैंडअप कॉमेडियन Kapil Sharma जो भी करते हैं। उससे वो अपने फैन्स का दिल जीत लेते है। कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर में उनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता। तभी तो फैंस को उनके कॉमेडी शो का बेसब्री से इंतजार था। अब यह इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि बस कुछ ही दिन के बाद फिर से The Kapil Sharma Show पर धमाकेदार एंट्री लेगा।

The Kapil Sharma Show की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। आपका फेवरिट शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टॉली कास्ट होगा। कॉमेडी शो की रिलीज डेट अनाउंसमेंट के साथ एक मजेदार प्रोमो भी शेयर किया गया है जिंस को देखने के बाद आपकी भी हँसी नहीं रुकेगी बल्कि आप तो शो ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार करेंगे। तो क्या है इस प्रोमो में खास बातें आइए जानते हैं।

कैसा है शो का प्रोमो?
प्रोमो मैं kapil sharma अस्पताल के बड़े बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और उनके सिर पर पट्टी बंधी है। ऐसा लगता है कि मानो वो बेहोश थे और उनके होश में आने का इंतजार किया जा रहा था। The Kapil Sharma Show की पूरी गैंग अस्पताल के एक गेट पर खड़ी है और कपिल को होश में आते देख एक्साइटेड हैं पर असली मज़ा तो इसके बाद आता है। कपिल अपनी आंखें खोलते हैं और सभी को पहचानने की कोशिश करते हैं।

वो चंदू (चंदन प्रभाकर) ससुरे (इश्तियाक खान), गुड़िया (कीकू शारदा) को पहचान लेते हैं मगर अपनी पत्नी (सुमोना चक्रवर्ती) को पहचानने से इन्कार कर देते हैं। बोलते हैं ये बहनजी कौन है? तभी सभी उन्हें बताते हैं कि ये उनकी पत्नी है तभी कहानी में कपिल की डार्लिंग गज़ल (सृष्टि रोड़े) की एंट्री होती है। वो बेड से उठकर गज़ल के पास दौड़ें चले जाते है उसे हग करते हैं। तभी अर्चना पूरन सिंह शो की (परमानेंट गेस्ट) आकर कपिल की क्लास लगाते हैं।

यह भी पढ़े –आज दोपहर को ध्वस्त होनी है उत्तरप्रदेश की ये गगनचुम्बी ईमारतें, जाने क्या है इनको ध्वस्त करने का कारण

कपिल की टीम में यह नया चेहरा कौन?
कॉमेडी शो की टीवी पर वापसी से फैंस ही नहीं, स्लैब्स भी बहुत खुश है। कपिल के शो में अब कृष्णा अभिषेक नहीं दिखेंगे। उनके जाने से फैन्स अपसेट तो जरूर हुए लेकिन अगर कोई गया है तो नया कलाकार तो शो में जुड़ेगा ही। The Kapil Sharma Show में टीवी की बबली एक्ट्रेस (सृष्टि रोड़े) की एंट्री हो गई हैं। इस बार सृष्टि, कपिल की लव इंट्रेस्ट बनी हैं। इसकी मजेदार झलक प्रोमो में भी देखने को मिली है। सोशल मीडिया पे यह प्रोमो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आप भी हमें कमेंट कर बता सकते है की आपको प्रोमो कैसा लगा।

Related posts

ड्रीमगर्ल 2 की रिलीज से पहले बोले आयुष्मान खुराना, लोगो का भरोसा बनाए रखना मेरी जिम्मेदारी ।

doonprimenews

MX player पर ये वेब सीरीज है सबसे हॉट, देखकर ही लोगों के छूट जाते है पसीने

doonprimenews

Deepak Chahar ने वाइफ Jaya के साथ अपनी प्यार भरी फोटोज और वीडियो की शेयर

doonprimenews

Leave a Comment