Doon Prime News
uttarakhand

Uttarkashi Avalanche: Uttarkashi में हिमस्खलन की चपेट में आए एक पर्वतारोही का शव बेस कैंप से Matali Helipad लाया गया, बाकि बचे पर्वतारोहियों की तलाश अभी भी जारी

Uttarkashi

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Uttarkashi में हिमस्खलन की चपेट में आए एक पर्वतारोही का शव आज बेस कैंप से Matali Helipad लाया गया। आपको बता दे की शव की पहचान Saurav Biswas पुत्र Nimai Biswas, निवासी West Bengal के रूप में की गई है। वही, शव का पोस्टमार्टम district hospital में किया जा रहा है।

बता दें कि 4 October को Dokrani Bamak Glacier area में हुए हिमस्खलन हादसे में 29 पर्वतारोही लापता हो गए थे। जिनमें से अभी तक 27 के शव मिल चुके थे। 26 शव परिजनों को सौंप दिए गए थे। वही, बताया जा रहा है की आज Bengal के पर्वतारोही का शव उनके परिजनों को सौंपा जाएगा। हालांकि, 2 पर्वतारोही अभी भी लापता चल रहे हैं।

अभी भी Rescue अभियान जारी

वही, Nim’s Registrar Vishal Ranjan द्वारा कहा गया कि 2 दिन तक लगातार भारी हिमपात व मौसम खराब होने के कारण Rescue नहीं हो पा रहा था। आज क्षेत्र में मौसम साफ है, इसलिए लापता पर्वतारोहियों की तलाश के लिए Rescue अभियान दोबारा शुरू किया गया है।

Related posts

प्रदेश में फिर से भारी बारिश की चेतावनी, जानिए किस जिले में हैं सबसे अधिक खतरा

doonprimenews

भागेश्वर के एक सरकारी स्कूल में अचानक बच्चियां पेट दर्द से चीखने लगी जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

उत्तराखंड शिक्षा विभाग के हाल बेहाल, इंग्लिश के पेपर में निकली भर -भर के गलतियां, DG ने दिए जांच के आदेश

doonprimenews

Leave a Comment