Doon Prime News
entertainment

Anupamaa Update: अनुपमा सीरियल में दिखेगा रोमांटिक अंदाज, लौटेगा अनुपमा का पुराना आशिक।


Anupamaa Update: अनुपमा सीरियल में दिखेगा रोमांटिक अंदाज, लौटेगा अनुपमा का पुराना आशिक।

टीवी का मशहूर शो ‘अनुपमा’ में आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल जाते हैं। जिसकी वजह से ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। वहीं, हाल ही में शो पर शाह परिवार  के ऊपर बड़ी मुसीबत मंडराती दिखाई दे रही है। अब खबरें ऐसी है कि ये ट्रैक जल्द खत्म होने वाला है और आने वाले एपिसोड में अनुपमा की जिंदगी में पुराने प्यार की वापसी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया ये भी जा रहा है कि आने वाले समय में अनुपमा का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिलेगा।

पुराने प्यार की वापसीअनुपमा पिछले काफी एपिसोड्स में परेशानियां को  झेलती नजर आई हैं। वहीं, अब जी न्यूज की एक रिपोर्ट की मानें तो अनुपमा की जिंदगी अब पूरी तरह से बदलने वाली है। जिसकी वजह से काव्या-वनराज को बड़ा झटका लगेगा। अनुपमा की जिंदगी में पुराने प्यार की वापसी होगी और इसके कारण उनका रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल सकता है। इस पुराने  प्यार की एंट्री  से जुड़ी हैरीयूनियन पार्टी से, जिसकी चर्चा कई दिनों से शो के अलग-अलग एपिसोड्स में देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़े -भारतीय सेना की ताकत और होगी मजबूत,14,000 करोड़ की ये डिफेंस डील जल्द हो सकती है मंजूर 

 होगी इनकी एंट्री…अनुपमा के घर में अनुज कपाड़िया की एंट्री होगी, जिसे वो पहले से जानती है। शो पर कुछ ऐसा ट्विस्ट आएगा जो अनुज और अनुपमा के पुराने रिश्ते का सच सबके सामने लेकर आ  सकता है । हालांकि, अनुपमा इस बीच काफी दिक्कतों से गुजरेगी लेकिन कई लोगों को ये उम्मीद भी  है कि ये इशारा  उसकी जिंदगी में प्यार की वापसी का होगा । इस बीच नंदनी और समर के रिश्ते खराब होते भी दिखाए जाएंगे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Nia Sharma ने होटल के बाथरूम से शेयर करदी अपनी ये फोटो, देखकर लोग हुए पागल

doonprimenews

Anushka Sharma करेंगी अपनी नई फिल्म के साथ वापसी, कोलकाता में शूटिंग करने के लिए बेटी Vamika के साथ बिताए हुए कुछ पलो को सोशल मीडिया पर किया शेयर

doonprimenews

मलाइका (MalaikaArora)की इन फोटोज को देख लग रहा की Urfi Javed को देना चाहती हैं टक्कर , फोटोज देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने .

doonprimenews

Leave a Comment