Doon Prime News
entertainment

आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 ने मचाई सिनेमा में गदर । सिर्फ रविवार को ही कर ली इतनी कमाई । जानिए पूरी खबर।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म की ओपनिंग डबल डिजिट से हुई थी। वीकेंड पर भी राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने गदर मचा दिया। गदर-2 के आगे ड्रीम गर्ल 2 की रविवार को काफी अच्छी कमाई हुई।

पूजा बनकर स्क्रीन पर आए आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से लोगों के दिलों की घंटी बजा दी है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म में फैंस को पहली बार आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे का रोमांस ऑनस्क्रीन देखने को मिला।

शुक्रवार को जब रोमांटिक कॉमेडी ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी तो ‘गदर-2’ और ‘OMG 2’ दोनों का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पूरी तरह से हिल गया था। तीन दिनों के अंदर ही आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ये फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की ओपनिंग डबल डिजिट के साथ हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन यानी कि शुक्रवार को लगभग 10.69 करोड़ की टोटल कमाई कर ली थी। शनिवार को इस फिल्म की कमाई में काफी उछाल आया और मूवी ने लगभग 14.02 कमाई।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट की मानें तो एकता कपूर के बैनर तले बनी ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रविवार को सबसे ज्यादा कमाई की है। इस फिल्म ने रविवार को यानी की तीसरे दिन पर सिंगल डे लगभग 16 करोड़ का बिजनेस किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ का वीकेंड पर ही टोटल कलेक्शन 40 करोड़ तक पहुंच चुका है।

ड्रीम गर्ल 2 वीकेंड कलेक्शन

शुक्रवार- 10.69

शनिवार- 14.02

रविवार – 29.2

टोटल कलेशन – 40.71

Related posts

Urfi Javed Dress- 2 हफ्ते पहले रिलीज हुए गाने को लेकर काफी चर्चाओं में है उर्फी, नए गाने में रिवीलिंग कपड़े पहनना पड़ा काफी भारी

doonprimenews

Elvish Yadav-Maxtern झगड़े में ध्रुव राठी की एंट्री, एलविश यादव ने अपने बचाव के लिए साझा किया वीडियो , पढ़िए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Lockup कैदी Anjali Arora का बड़ा खुलासा, बोली 11th class में करने वाली थी ये गलत काम

doonprimenews

Leave a Comment