Doon Prime News
entertainment

Elvish Yadav-Maxtern झगड़े में ध्रुव राठी की एंट्री, एलविश यादव ने अपने बचाव के लिए साझा किया वीडियो , पढ़िए क्या है पूरा मामला

एलवीश यादव और सागर ठाकुर के झगड़े की वीडियो सोशल मीडिया मैं वायरल हो रही हे। सभी लोगो अपने अलग अलग विचार रखरे है। कुछ लोग एलवीश के सपोर्ट मैं है तो कुछ लोग मैक्ससटर्न उर्फ़ सागर ठाकुर के सपोर्ट मैं है और एलवीश यादव और सागर ठाकुर के झगड़े के बीच मैं धुरव राठी की भी एंट्री हो गयी है।

यह भी पढ़े:-यूटूबेर मैक्ससटर्न ने एलवीश यादव पर की FIR दर्ज़ और कहां – अगर मुझे कुछ भी हुआ तोह एलवीश यादव होंगे जिम्मेदार*

ध्रुव राठी ने यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर का सपोर्ट करते हुए मैक्सटर्न की वीडियो पर  लिखा, “शॉकिंग, आपको और हिम्मत मिले। उम्मीद करता हूं कि पुलिस एक्शन लेगी।”

मैक्ससटर्न  ने आपने FRI में बताया की उनकी लड़ाई की शुरुवात तब हुई ज़ब कुछ महीनों से एल्विश यादव के फैन पेजों ने नफरत और दुष्प्रचार फैलाया है, जिससे वह काफी ज्यादा परेशान हो गए थे। जिसके बाद मैंने एक NGO से सलाह ली।

क्या हे मामला?

एल्विश यादव एक बार फिरसे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो राहे है। हाल ही में यूट्यूबर को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में खेलते हुए देखा गया था। यहां मुनव्वर फारूकी भी मौजूद थे. क्रिकेट मैच के दौरान एल्विश और मुनव्वर फारूकी की गले मिलने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद एल्विश ट्रोलर्स होरे हे।

मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव की फोटो उनके कुछ फैंस और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई। पीड़ित सागर ठाकुर ने मुमुनवर फारूकी के साथ एल्विश यादव की फोटो भी ट्वीट की थी. इसके बाद एल्विश यादव ने उनके पोस्ट का जवाब दिया, ‘भाई आप दिल्ली में रहते हैं, सोचा आपको याद दिला दूं।

इसके बाद सागर और एल्विश यादव के बीच सोशल मीडिया पर देखने-दिखाने की बातें शुरू हुईं. फिर व्हाट्सएप पर इन दोनों की बात हुई चैट्स पर दोनों गर्मा-गर्मी हुई और फिर दोनों की मीटिंग फिक्स हुई।  गुरुग्राम के मॉल में दोनों की मुलाक़ात हुई हुई, जहां  एल्विश यादव और उसके दोस्तों ने सागर के साथ मारपीट की.

Related posts

लाइव मैच के दौरान ईशान किशन और तबरेज़ शम्सी के बीच हो गई भिड़ंत, देखिए वीडियो

doonprimenews

Sidhu Moosewala murder में उत्तराखंड से ताबड़तोड़ गिरफ्तारी, यहां से 6 संदिग्ध हुए गिरफ्तार

doonprimenews

Rashmirekha Ojha Death : फंदे से लटकी मिली टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की लाश, पिता ने इस पर लगाए गंभीर आरोप

doonprimenews

Leave a Comment