Doon Prime News
entertainment

नुसरत जहां: मीडिया की तरफ से नुसरत जहां पर उठे कई सवाल,जानिए क्या था कारण?


नुसरत जहां: मीडिया की तरफ से नुसरत जहां पर उठे कई सवाल,जानिए क्या था कारण?

सिनेमा की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बीते महीने 26 अगस्त को अपने बेटे को जन्म दिया। बता दें कि वे  अपनी निजी जिंदगी को लेकर नुसरत जहां अक्सर चर्चा रहती हैं। नुसरत उस वक्त चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने पति निखिल जैन के साथ अपनी शादी को अवैध बताया था। निखिल से विवाद के बीच ही नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर से सबको हैरान कर दिया था। हाल ही में जब नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिली तो उसके बाद वहां पर बंगाली अभिनेता यशदास गुप्ता उन्हें लेने पहुंचे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बार-बार नुसरत से उनके बेटे का पिता कौन है इस पर सवाल किया गया।

मां बनने के बाद पहली बार पब्लिक में दिखीं नुसरत

नुसरत जहां मां बनने से पहले और मां बनने के बाद दोनों ही समय में सोशल मीडिया पर काफी  छाई हुई थीं। हाल ही में मां बनने के बाद नुसरत  पहली बार मीडिया के सामने आईं।  जब कोलकाता में एक सैलून  उदघाटन कार्यक्रम में नुसरत जहां नें हिस्सा लिया। इस दौरान मीडिया ने उनसे कई सवाल  भी किए। लेकिन जैसे ही उनसे उनके बेटे के पिता का नाम पूछा तो  वे गुस्सा हो गईं और उन्होंने रिपोर्टर की क्लास लगा दी।

यह भी पढ़े-रोड का हाल बेहाल जनता हिचकोले खा रही और चौड़ीकरण की फाइल शासन में लटकी, जानिए क्‍या है मामला 

अभिनय की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बीते महीने 26 अगस्त को अपने बेटे को जन्म दिया। बता दें कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर नुसरत जहां अक्सर चर्चा रहती हैं। नुसरत उस वक्त चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने पति निखिल जैन के साथ अपनी शादी को अवैध बताया था। निखिल से विवाद के बीच ही नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर से सबको हैरान कर दिया था। हाल ही में जब नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिली तो उसके बाद वहां पर बंगाली अभिनेता यशदास गुप्ता उन्हें लेने पहुंचे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बार-बार नुसरत से उनके बेटे का पिता कौन है इस पर सवाल किया गया।

अपने बेटे का बताया सही नाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत ने अपने बेटे का नाम यशदास गुप्ता के नाम से जोड़ते हुए रखा था। ऐसे में जब उन्होंने उनके बेटे का सही नाम पूछा  तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘यह मेरे लिए एक नई जिंदगी की शुरुआत है। नुसरत ने बताया कि उनके बेटे का नाम यिशान है। हाल ही में नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर साझा करते हुए उसका क्रेडिट डैडी को भी  दिया था। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था जिन का सुझाव आप नहीं लेते उनकी आलोचना भी स्वीकार नहीं करनी चाहिए

बेटे की पहली झलक पर नुसरत दिया ये जवाब

मीडिया ने जब नुसरत से ये पूछा कि वो अपने बेटे की पहली झलक कब दिखाएंगी तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘आपको ये बच्चे के पिता से पूछना चाहिए वो किसी को भी अपने बेटे को देखने नहीं देते। इसके साथ ही नुसरत ने ये भी बताया कि वो फिलहाल किसी भी डाइट पर नहीं हैं क्योंकि उन्हें अपने बेटे को फीड करवाना पड़ता है। और  वे  बिलकुल ठीक है।

पति से अलग हो चुकी हैं नुसरत

नुसरत जहां और बिजनसमैन निखिल जैन की शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट  भी किया था । शादी की रस्में तुर्की में हुईं जहां  सिर्फ परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे। हालांकि पिछले साल से नुसरत का नाम बंगाली अभिनेता और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ रहा है। लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Ankita Lokhande ने अवार्ड फंक्शन में जाने से पहले पहनी ऐसी ड्रेस की होना पड़ा Opps moment का सीकर

doonprimenews

जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने ट्रेडिशनल लुक्स में बिखेरी अदाएं , इस लुक में देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

doonprimenews

चहल ने मारी ऐसी बाल, बावुमा के उड़ गए होश, रोता सा मुंह लेकर लौटे वापस, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment