Doon Prime News
entertainment

Ankita Lokhande ने अवार्ड फंक्शन में जाने से पहले पहनी ऐसी ड्रेस की होना पड़ा Opps moment का सीकर

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande: कई बार एक्ट्रेसेस फैशन के चक्कर में इतने अजीब कपड़े पहन लेती हैं कि इसे पहन कर उन्हें कई मौकों पर दिक्कत होती है। तो हम आपको बता दे की कुछ ऐसा ही हुआ Bollywood Actress Ankita Lokhande के साथ। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Ankita Lokhande एक Award Function में ऐसे कपड़े पहन कर पहुंची कि उन्हें गाड़ी से उतरने में बहुत मुश्किल हुई। जिसके बाद Ankita Lokhande को गाड़ी से उतारने में उनके पति ने मदद की।

बता दे की Ankita Lokhande अपने पति Vicky Jain के साथ एक Award Function में पहुंची। दरअसल, इस दौरान Ankita Lokhande ने Green Colour का शिमरी ड्रेस पहना हुआ था। हालांकि, Ankita Lokhande की इस ड्रेस में नेक इतना डीप था कि उन्हें गाड़ी से झुक कर निकलने में बड़ी दिक्कत हुई। जिस दौरान Ankita Lokhande के पति द्वारा उतरने में उनकी मदद की गई। गाड़ी से उतरते हुए Ankita Lokhande ने अपने गले पर हाथ रखा इस तरह वह ऊप्स मूमेंट से बच गईं।

वही, Social Media पर जो Video Viral हो रहा है उसमें साफ़-साफ़देखा जा सकता है कि Ankita Lokhande की ड्रेस में थाई हाई कट भी है। इसके अलावा Ankita Lokhande का शिमरी गाउन बैकलेस है। वही, जिसके बाद इस घटना का Video देख यूजर Ankita Lokhande को ट्रोल कर रहे हैं।

वही, एक यूजर ने तो Ankita Lokhande की इस Video पर कमेंट करते हुए लिखा कि “हाथ लगाना पड़ रहा है तो पहनते क्यों हो ऐसे ड्रेस”. साथ ही एक दूसरे यूजर द्वारा कमेंट करते हुए लिखा गया है कि “एकदम थर्ड क्लास.” एक और यूजर ने लिखा है कि “कार से उतरते हुए Ankita Lokhande की शिष्टता मुझे बहुत पसंद आई.”

यह भी पढ़े- एक बार फिर से डराने लगा कोरोना का कहर, 17 हजार से ज्यादा मामले आए सामने।

ख्याल रहे कि Ankita Lokhande Social Media पर काफी Active हैं। वह अक्सर अपने Photo और Video Social Media Platform Instagram पर Share करती रहती हैं। इसे यूजर खूब लाइक करते हैं। वही, Ankita Lokhande ने पिछले साल Vicky Jain से 14 December को शादी की थी। Ankita Lokhande ने हाल ही में अपने घर का वीडियो दिखाया था। Ankita Lokhande के 8BHK की ये Video Social Media पर काफी वायरल हुई थी।

Related posts

Nushrratt Bharuccha ने छोटी ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर Share की अपनी बोल्ड फोटोज, तस्वीरों ने इंटरनेट पर जमकर मचाया तहलका

doonprimenews

Vicky Kaushal की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जो Katrina Kaif को कर सकती है हैरान

doonprimenews

Leave a Comment