Doon Prime News
delhi nation uttarakhand

Uttarakhand:आज नई दिल्ली में सांसदों के साथ बैठक करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,मुख्यमंत्री धामी भी रहेंगे मौजूद,लोकसभा चुनाव को लेकर बनाएंगे रणनीति

बड़ी खबर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को नई दिल्ली में उत्तराखंड के सांसदों की बैठक लेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी की दृष्टि से बुलाई गई इस बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी भाग लेंगे। सीएम पिछले दो दिन से दिल्ली में है।


बता दें की पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक बैठक में संगठन स्तर पर अगले दो महीनों में होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा होगी। साथ ही प्रदेश में चले महा जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता से मिले फीडबैक पर भी मंथन होगा। लोस चुनाव से पहले विपक्षी दलों के नए गठबंधन के खिलाफ केंद्रीय नेतृत्व नई रणनीति के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रहा है।


दरअसल,उत्तराखंड में भाजपा को लोस चुनाव से पहले बागेश्वर उपचुनाव और शहरी स्थानीय निकाय चुनावों का सामना करना है। पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि निकाय चुनाव समय पर हों। लेकिन पार्टी में ही एक वर्ग निकाय चुनाव टाले जाने के पक्ष में है। नड्डा की बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा हो सकती है।


वहीं बागेश्वर विस उपचुनाव की घोषणा भी अगले एक-दो महीनों में हो सकती है। इस उपचुनाव को लेकर नड्डा संगठन को मार्गदर्शन दे सकते हैं।चर्चा यह भी है कि लोस चुनाव के मद्देनजर अब पार्टी सभी सांसदों को पूरी तरह से मैदान में उतार देगी। सांसदों से अपने-अपने लोस क्षेत्रों में प्रवास के साथ सांगठनिक कार्यक्रमों का नेतृत्व करने को कहा जा सकता है।


गौरतलब है की पीएम मोदी को चौथी बार प्रधानमंत्री बनाए जाने के नारे को पार्टी और अधिक बुलंद करेगी।


-राम मंदिर, यूसीसी, सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के तहत बदरीनाथ, केदारनाथ, मानसखंड कॉरिडोर, हरिद्वार ऋषिकेश कॉरिडोर का प्रचार

  • राष्ट्रीय व सामरिक महत्व की परियोजनाओं में केंद्र व राज्य सरकार के योगदान

यह एक रूटीन बैठक है। सांसदों के साथ चर्चा होगी । पार्टी आगामी दो तीन महीनों के कार्यक्रम तय करेगी। पार्टी का पूरा फोकस लोकसभा चुनाव पर है।

  • महेंद्र भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

Related posts

Water Crisis: उत्‍तराखंड में बुरा हाल, गर्मियों से पहले ही पानी की किल्लत, लोग हुए परेशान

doonprimenews

तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट, कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद

doonprimenews

प्यार के लिए छोड़ा धर्म और घर, आधी रात को कमरे पर आया पति, घोंटा पत्नी का गला

doonprimenews

Leave a Comment