Doon Prime News
dehradun

यहाँ हुआ बड़ा हादसा पहाड़ी से टूटकर मलबा सड़क पर आया पांच लोग, तीन मकान दब गए, गणेश जोशी भी निरक्षण के लिए पहुंचे

देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि सहस्त्रधारा के पास पहाड़ी से सड़क पर आया मलबा उस मलबे के नीचे पांच लोग दबकर घायल हो गए हैं। तीन मकान दबे घटना सहस्त्रधारा के पास ब्रह्मपुरी क्षेत्र की है। बुधवार सुबह से बारिश हो रही थी। रात करीब 9:00 बजे क्षेत्र में पहाड़ी से टूटकर मलबा सड़क पर आ गिरा।

देहरादून में सहस्त्रधारा के पास बुधवार देर रात यह बड़ा हादसा हो गया। सड़क पर पहाड़ी से मलबा आया, जिसमे दबने से पांच लोग घायल हो गए हैं। मलबे में तीन मकान, चार। मवेशी और चार वाहन भी दब गए हैं इस मौके पर प्रशासन पुलिस एसडीआरएफ और अन्य विभागों ने मौके पर पहुँचकर बचाव का कार्य शुरू कर दिया है। जेसीबी से मलबा हटाया जा रहा है करीबन 500 मीटर तक क्षेत्र में मलबा फैल गया है।

रात करीब 9:00 बजे हुई इस घटना में पहाड़ी से टूटकर मलबा सड़क पर आ गया और इसमें एक महिला, दो पुरुष और दो बच्चे दब कर घायल हो गए। मौके पर पहुंचने के बाद दल ने सभी को वहाँ से निकाला और सबको हल्की फुलकी चोटें आई हैं। मौके पर ही उन्हें 108 एम्बुलेंस मैं प्राथमिक उपचार दिया गया। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि हादसे में तीन मकान पूरी तरह से दब गए थे। इसके अलावा तीन कार और एक ऑटो भी इस मलबे में दब गया। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ सदर नरेश चंद्र दुर्गापाल, पीडब्ल्यूडी के मुख्य अभियंता सीएम पांडेय, एसडीआरएफ के जवान, फायर ब्रिगेड कर्मी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गए। तीन जेसीबी मशीनों से मलबा हटाने का काम भी शुरू कर दिया गया। इस हादसे में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई है। देहरादून से आज एक बड़ी खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें – CWG2022:भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बारबाड़ोस को दी बुरी तरह मात,100रनों से हराया

देहरादून के मालदेवता में आई आपदा का निरीक्षण करने कृषि मंत्री गणेश जोशी के मसूरी विधानसभा क्षेत्र में आता है घटनास्थल मंत्री पूरे लाव लकशर के साथ पहुंचे मालदेवता गांव मंत्री ने अधिकारियों को दिए लोगों को राहत पहुंचाने के निर्देश।

Related posts

बड़ी खबर: Dehradun में अब यहां चली धड़ाधड गोलियां, इलाके में मचा हड़कंप।

doonprimenews

देहरादून ट्रैफिक पुलिस ने पढ़ाया नियमों का पाठ, पालन न करने पर की कार्रवाई

doonprimenews

देहरादून स्थित जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल के पास नदी में गिरा यूटिलिटी वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त

doonprimenews

Leave a Comment