Doon Prime News
delhi

यहां एक नाबालिक ने अपने पिता का बदला लेने के लिए युवक को मारी गोली।

युवक

16 जुलाई को नई दिल्ली उत्तर पश्चिमी जिले से जांगीरपुर इलाके में बीती शाम एक दुर्घटना सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग बेटे ने एक युवक को सरेआम गोली मार दी। वही, कहा जा रहा है की गोली सीधा युवक की आंख में लगी।

इस घटना को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से फरार हुए आरोपी।,

वही, दूसरी तरफ जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी हुए युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। ऐसी जानकारी मिल रही है कि युवक की हालत बहुत गंभीर है। घायल हुए युवक की पहचान जहांगीरपुरी एच ब्लॉक निवासी जावेद जिसकी उम्र 36 वर्ष के रूप में हुई है।

बता दे की उत्तर पश्चिमी जिले के DSP Usha Rangrani द्वारा जानकारी दी गई है कि सारे मामले में जहांगीरपुरी पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया। स्थानीय पुलिस के अलावा जिले के स्पेशल स्टाफ ने मामले की सारी जांच शुरू की है और सारे मामले में शामिल चार नाबालिगों को पकड़ा हैं और पुलिस सारे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

DSP के अनुसार पीड़ित युवक जावेद अपने परिवार के साथ जहांगीरपुरी एच ब्लॉक में रहता है। बीती शाम करीबन 5:15 पे पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि एक युवक को किसी ने गोली मार दी है। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने यह देखा कि युवक की आंख में गोली लगी है। पुलिस ने उसे तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उसकी हालत अभी डॉक्टरों द्वारा गंभीर बताई जा रही हैं।

यह भी पढ़े- Rashmi Desai इस ड्रेस में दिखी काफी हॉट, ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर डाली फोटो, दिखती है इतनी हॉट की आप भी देख हो जायेंगे पागल।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज किया। घटनास्थल के पास के सीसीटीवी कैमरे में ये सारी घटना कैद हुई है, जिसमें देखा जा रहा है कि चार नाबालिगों इस घटना में शामिल हैं। पुलिस ने चारों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है। चारों नाबालिग से पूछ्ताछ करने पर यह सामने आया है कि जिसमें नाबालिग ने युवक को गोली मारी उस ने करीब सात माह पहले नाबालिग के पिता की पिटाई की थी, जिसका बदला लेने के लिए नाबालिग ने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

राजधानी में आज से आधी क्षमता के साथ होगा अनलॉक, खुलेंगे जिम जानिए और क्या क्या खुलेगा।

doonprimenews

दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी,आज से चलेगी लोकल ट्रेन,लोगों को मिलेगी राहत

doonprimenews

दिल्ली (Delhi): दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi Highcourt) राशन की डोर स्टेप डिलीवरी को दी मंजूरी |

doonprimenews

Leave a Comment