Doon Prime News
delhi

Breaking News- दिल्ली (Delhi) में Special Staff ने प्रतिबंधित पटाखों के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, 306.5 किलोग्राम पटाखे हुए बरामद

आज की यह खबर दिल्ली (Delhi) से है जहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि दिल्ली (Delhi) में Special Staff ने प्रतिबंधित पटाखों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दे की पकड़े गए आरोपी की पहचान Nikhil Gupta (22) के रूप में हुई है। डीयू से ग्रेजुएट आरोपी वेस्ट विनोद नगर इलाके में परचून की दुकान चलाता है। पुलिस ने इसके पास से 306.5 किलोग्राम पटाखे बरामद किए हैं।

बता दे की आरोपी के खिलाफ Mandavali Police Station में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी दरियागंज से पटाखे लाकर बेच रहा था। पुलिस उस व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास कर रही है, जिससे आरोपी पटाखे लेकर आया था। पुलिस से पूछताछ की जा रही है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Eastern District के Additional Deputy Commissioner of Police Achin Garg ने बताया कि जिले के Special Staff को सूचना मिली थी कि कुछ लोग East Delhi में चोरी-छिपे पटाखे बेच रहे हैं। सूचना के बाद 19 October को टीम ने नैना मंदिर, वेस्ट विनोद नगर इलाके में एक घर पर छापेमारी की। वहां से भारी मात्रा में पटाखे बरामद हुए।

Related posts

शर्मनाक खबर- School में घुसकर सख्स द्वारा बच्चियों के साथ की गई गलत हरकत, 4 क्लास की बच्चियों को कहा कपड़े उतारो

doonprimenews

Breaking News- युवक को रेहड़ी पर मोमोज (Momos) खाना पड़ा भारी, ज्यादा चटनी मांगने पर दुकानदार ने ग्राहक के चेहरे पर किए कई वार

doonprimenews

G20 बैठक के दौरान किन इलाकों में क्या-क्या रहेगी पाबंदी, सरकार ने जारी की अधिसूचना

doonprimenews

Leave a Comment