Doon Prime News
entertainment

Rashmi Desai इस ड्रेस में दिखी काफी हॉट, ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर डाली फोटो, दिखती है इतनी हॉट की आप भी देख हो जायेंगे पागल

Rashmi Desai

टीवी की महान आभिनेत्री Rashmi Desai अपने Social Media Account पर काफी ज्यादा सक्रिय नजर आती हैं। जिन्होंने कई जाने माने नाटकों में अपनी भूमिका बखूबी निभाई है। कुछ समय से वह TV Industry में काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। TV Industry की हॉट बेब बन चुकी है।

उनके इस बदलेवे अवतार से हम बखूबी परिचित हैं। लेकिन अब Rashmi Desai अपने स्टाइल में काफी सुधार लाइ है। Rashmi Desai हाल ही में एक इवेंट पर पहुंची जिसमे उन्होंने इतनी बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी कि हर तरफ उन्हीं कि बातें हो रही हैं।

यह भी पढ़े- जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना के एक जवान ने अपने साथियों पर चलाई गोली,2की हुई मौत

वही, हाल ही में कई अन्य एक्ट्रेस भी इसी प्रकार के स्टाइल को अपनाते हुए नज़र आई और जहां Rashmi Desai ने भी बिकिनी पर ट्रांसपैरंट गाउन पहनकर काफी सुर्खियों में रहीं। एक इवेंट में पहुंची Rashmi Desai काफी Bold Look में नजर आई। जिसके कारण वह चर्चाओं में रहीं हैं। इस स्टाइल के कारण Rashmi Desai की काफी चर्चा हो रही है। जैसा की आप जानते ही हैं कि Rashmi Desai बहुत ही खूबसूरत हैं। लेकिन उनकी ड्रेसिंग सेंस की वजह से वह काफी चर्चाओं में रहती है।

Related posts

हाल ही में,क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिया कप्तान छोड़ने का फैसला जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Kiara advani के साथ Photoshoot के दौरान Varun Dhawan गलत जगह छूते आए नज़र ,सोशल मीडिया पर Photo जमकर हो रहा है Virul।

doonprimenews

Jacqueline Fernandez पर बड़ा एक्शन, ED ने जप्त की जैकलीन की करोड़ों की संपत्ति

doonprimenews

Leave a Comment