Doon Prime News
delhi

Delhi viral video : Bike सवार की Scorpio वाले से हो गई कहा सुनी, उसके बाद जो हुआ वो बेहद हैरान करने वाला

Scorpio

Delhi में Hit & Run Case का एक हैरान कर देने वाला Video Clip Social Media पर खूब वायरल हो रहा है। बता दे की इसमें Delhi की सड़कों पर Bike सवारों के एक समूह को दिखाया गया है, जब उनकी एक Scorpio Car चलाने वाले शख्स के साथ बहस हो गई। वही, Bikers Group में से एक ने पूरी घटना को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया, जहां Car Driver को अपने गाड़ी को जानबूझकर घुमाते हुए और एक Bike सवार को साइड से कट मारते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि उस दौरान Biker अपना कंट्रोल खो देता है और सड़क पर ही मौजूद डिवाइडर से टकराकर गिर जाता है, जबकि Car तेज रफ्तार में चलती रहती है।

Scorpio Driver ने Bike सवार को मारा टक्कर

बता दे की घटना Delhi के Arjan Garh Metro Station के ठीक नीचे बीते रविवार सुबह की है। टक्कर मारने वाले Biker की पहचान श्रेयांश के रूप में हुई है, जिसकी उम्र लगभग 20 साल है। सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की वह अपने दोस्तों के साथ Bike से यात्रा करके वापस Delhi लौट रहा था। Police द्वारा घटना का संज्ञान लिया गया है और इसकी जांच कर रही है। वही एक Social Media User अनुराग आर अय्यर द्वारा Twitter पर PM Office, Delhi के CM Arvind Kejrival और Delhi के Police उपायुक्त को Tag करते हुए Video Post किया गया और दावा किया गया कि Car Driver ने Bike सवार को जान से मारने की कोशिश की है।

यह भी पढ़े- Hardik Pandya हैं बहुत नॉटी, ये 6 अभिनेत्रिया रह चुकी है हार्दिक की गर्लफ्रेंड।

Social Media पर Video हो रहा वायरल

वही Twitter पर @anuragiyer नाम के Account द्वारा Video शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा, ‘कृपया हमारी मदद करें, Scorpio Car चालक ने हमारे कुछ सवारों को लगभग मार ही डाला था और हमें Car के नीचे कुचलकर जान से मारने की धमकी दी। यह वह नहीं है जिसके लिए हम वोट करते हैं या टैक्स का भुगतान करते हैं। कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। Bike Riders का सम्मान करते हैं.’ News Agency ANI ने भी इस वीडियो को शेयर किया है

Related posts

यहाँ एक जवान द्वारा मारी गई 3 कर्मियों को गोली, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

किसान आंदोलन को मिल रहा भरपूर समर्थन, 30 जून को मनाया जाएगा हूल क्रांति दिवस

doonprimenews

दिल्ली की तीसरी पार्टी की प्रवक्ता उत्तराखंडियों के प्रति घृणित शब्दो का प्रयोग बर्दाश्त से बाहर है उक्रांद

doonprimenews

Leave a Comment