Doon Prime News
nation

Breaking News- गो तस्करों (Cow Smugglers) ने गो रक्षा दल जिला अध्यक्ष को गाड़ी से कुचलने का किया प्रयास, जिला अध्यक्ष हुआ घायल

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Haryana के Bhiwani में 1 सप्ताह में दूसरी बार Cow Smuggling का मामला आया सामने। इस बार पुलिस के बजाय Cow Servants की गो तस्करों से भिड़ंत हुई। मामला शुक्रवार रात 2 बजे का है। महम Cow Protection Team को Cow Servants की भनक लगी तो उन्होंने उनका पीछा कर Cow Raksha Dal Bhiwani को इसकी सूचना दी। इसके बाद Cow Raksha Dal ने रात को ही बीटी कराई और Gujrani village के समीप पुलिस नाका लगवा दिया।

बता दें कि पुलिस नाके पर खड़ी थी कि महम की तरफ से आने वाले तेज रफ्तार 10 टायर के ट्रक ने नाका ही तोड़ डाला और आगे बढ़ गया। वही, Kaluwas Railway Gate पर Bhiwani Defense Team की Cow Smugglers से भिड़ंत हो गई और दोनों ही तरफ से पथराव हुआ। इस बीच Cow Raksha Dal District President Sanjay Parmar पर भी Cow Smugglers ने ट्रक चढ़ाकर उसको कुचलने का प्रयास किया।

जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में District Civil Hospital में दाखिल कराया। इसी दौरान गुस्साए Cow Protection Team Members ने ट्रक के शीशे तोड़ डाले और चालक को भी धुन दिया। ट्रक के अंदर 17 गोवंश बरामद हुए, जिनमें गाय, बछड़े और एक बैल भी शामिल है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि ट्रक से बरामद गोवंश को Gujarat Gaushala में छोड़ा गया। वहीं, Cow Smuggler को Sadar Police ने काबू किया। इसकी पहचान Uttar Pradesh Muzaffarnagar निवासी Hamijan के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे Court में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। वहीं, Gujrani police post incharge Satish Kumar ने बताया कि पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही वही Cow Smuggler Punjab के Bathinda से Uttar Pradesh के Muzaffarnagar जा रहे थे।

Related posts

Big Breaking- करोल बाग क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कई कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

doonprimenews

रूपये के गिरते स्तर को लेकर रिजर्व बैंक के गवर्नर ने कहीं यह बड़ी बात

doonprimenews

चेयर पर बैठा था सांप (Snake) और लोगों को नही थी बिल्कुल भनक, देखिए खतरनाक वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment