Doon Prime News
crime

Crime Nees- विजिलेंस ब्यूरो (Vigilance Bureau) ने 1 lakh रुपये रिश्वत लेने के आरोप में वरिष्ठ कांस्टेबल किन्दर सिंह समेत 3 लोगों को किया गिरफ्तार

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Vigilance Bureau ने 1 lakh रुपये रिश्वत लेने के आरोप में Hoshiarpur के Senior Constable Kinder Singh समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दे की अन्य आरोपियों की पहचान Home Guard Jujhar Singh, एक निजी व्यक्ति Rohit Hans के रूप में हुई जबकि एक आरोपी अभी फरार है। कहां जा रहा है कि आरोपी पुलिस मुलाजिम मामूली मात्रा में नशे के साथ पकड़े गए Punjab Roadways के Hoshiarpur Depot के Conductor Gurmail Singh को परेशान कर रहे थे। वह धमकियां दे रहे थे कि वह उसे 2.5 lakh रुपये दे, वरना वह उस पर बड़ा केस दर्ज कर देंगे।

साथ ही वही विजिलेंस ने आरोपियों पर Anti corruption act की धाराओं के तहत Mohali Flying Squad I में केस दर्ज किया है। वही, Conductor Gurmail Singh ने बताया कि उक्त पुलिस मुलाजिमों ने उसके पास से मामूली मात्रा में अफीम बरामद की थी।

इसके बाद से उन्होंने उसे यह कहकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था कि वह उसे नशे से जुड़े बड़े केस में फंसा देंगे। वरना उन्हें उसे 2.5 लाख रिश्वत देनी पकड़ेगी। उसके पास इतने पैसे नहीं थे, इस वजह से वह काफी परेशान था। हालांकि, जिसके बाद परेशान होकर उसने उनके खिलाफ विजिलेंस को शिकायत दी। फिर विजिलेंस ने ट्रैप लगाकर रोहित हंस को 1 lakh रिश्वत लेते काबू किया फिर Thana Model Town Hoshiarpur के Senior Constable Kinder Singh व Home Guard Jujhar Singh को गिरफ्तार किया है। जबकि, फरार चल रहे Constable Amit को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है।

Related posts

लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता से की शादी , बताई यह वजह

doonprimenews

फ्लैट में मिला एयर होस्टेस का शव । संदिग्ध हालत में थी बॉडी । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

जिस्मफरोशी के खिलाफ हरिद्वार पुलिस ने 03 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment