Doon Prime News
crime

Breaking News- सुधरने का नाम नहीं ले रही पाकिस्तान, बीएसएफ (BSF) के जवानों ने अमृतसर से 360 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा ड्रोन

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Pakistan अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह ड्रोन (Drone) से लगातार नशे की खेप भारतीय सीमा (Indian Border) में भेज रहा है। गुरुवार को Border Security Force (BSF) और Punjab Police ने संयुक्त ऑपरेशन में सीमांत Village Bharopal से ड्रोन (Drone) बरामद किया है। वही, इससे पहले BSF की टीम ने गुरुवार सुबह सीमांत Village Daoke में सूचना के बाद 360 ग्राम हेरोइन बरामद की। दोनों मामलों में BSF ने ड्रोन और हेरोइन स्थानीय पुलिस को सौप दी है।

बीएसएफ प्रवक्ता (BSF Spokesperson) के मुताबिक आपको बता दें कि गुरुवार को BSF की एक टुकड़ी सीमांत Village Bharopal में पुलिस के साथ संयुक्त रूप से गश्त कर रही थी। इस दौरान ही सूचना मिली कि गांव के बाहर पाकिस्तानी ड्रोन (Pakistani drone) पड़ा है। जिसके तुरंत बाद ही बल के जवानों ने पुलिस के साथ मिलकर सर्च अभियान शुरु किया। इस दौरान शाम करीब 3 बजे जवानों ने धान के खेत में चीन में Built-in quadcopter (model DJI Mavic-3 Classic) ड्रोन बरामद किया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीएसएफ प्रवक्ता (BSF Spokesperson) ने बताया कि इससे पहले गुरुवार सुबह बल की टुकड़ी ने सीमांत Village Daoke से एक बोतल में 360 ग्राम हेरोइन बरामद की। गांव में गश्त कर रहे जवानों को एक खेत में हेरोइन होने की सूचना मिली। इसके बाद BSF जवानों ने सर्च अभियान शुरु किया।

Related posts

Breaking News- शराब के नशे में पत्नी के साथ पति ने हैवानियत की सारी हदें की पार, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

रोहतक हत्याकांड मनीष की हत्या के मामले में 3 आरोपियों को सुनाई गई उम्रकैद की सजा

doonprimenews

Big Breaking- रेलवे फाटक के पास सुनसान जगह पर मिला एक युवक का शव, तेजधार हथियार से की गई थी हत्या

doonprimenews

Leave a Comment