Doon Prime News
crime

Breaking News- भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष राखी मक्कड़ (Rakhi Makkar) ने सोशल मीडिया पर फेसबुक पेज हैक होने की जानकारी सांझा की, अपने परिचितों से किसी प्रकार के पैसों का भुगतान न करने की की अपील

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. आपको बता दें कि हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद (Fatehabad) में BJP Mahila Morcha की District President Rakhi Makkar का फेसबुक पेज हैक (Facebook Page Hack) कर लिया गया। वही, Cyber Thugs द्वारा Rakhi Makkar के Facebook friend, परिचित व रिश्तेदारों से मैसेंजर के माध्यम से धन राशि की मांग की जा रही है। बता दें कि Rakhi Makkar ने इसकी जानकारी सांझा करते हुए अपने फॉलोअर्स व रिश्तेदारों से अपील की है कि वे किसी भी भेजे गए लिंक पर क्लिक न करें और न ही किसी प्रकार की राशि को ट्रांसफर करें। रात को Rakhi Makkar को जैसे ही इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को भी शिकायत दी।

साथ ही वही Rakhi Makkar ने बताया कि साइबर ठगों ने उनके Facebook Friends के साथ मैसेंजर पर बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें अर्जेंट पैसों की आवश्यकता है, वह पैसे ट्रांसफर कर दें, वह उसे कल लौटा देंगी। वही, Rakhi Makkar के Facebook Friends को पता था कि Rakhi Makkar आत्मनिर्भर हैं और वे ऐसे पैसों की मांग नहीं कर सकती।

साथ ही वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि ऐसे में रात को ही उनके पास फोन आने शुरू हो गए। जिसके बाद Rakhi Makkar ने बताया कि रात को उन्हें Ambala, Kurukshetra, Ratia, Tohana, Fatehabad, Sirsa सहित कई जगहों से परिचितों के फोन आए और पैसों के बारे में पूछा। इस पर Rakhi Makkar को फेसबुक पेज हैक (Facebook Page Hack) होने का पता चला।

Related posts

करोडों की चोरी का दून पुलिस ने किया खुलासा, प्रोपर्टी की डीलिंग कराने वाला ब्रोकर ही निकला चोरी का मास्टर माइन्ड

doonprimenews

गोकशी कर रहे बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, इंस्पेक्टर और एक बदमाश घायल

doonprimenews

Baba Tarsem Singh Murder: इनामी शूटर की तलाश में चार राज्यों में उत्तराखंड पुलिस ने डाला डेरा, एक एनकाउंटर में ढेर

doonprimenews

Leave a Comment