Doon Prime News
crime

गोकशी कर रहे बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, इंस्पेक्टर और एक बदमाश घायल

खबर उत्तरप्रदेश के कानपुर से सम्बंधित है जहाँ गोकशी कर रहे बदमाशों ने सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी।जिसमें एक इंस्पेक्टर और जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल हो गया।तो वहीं दो बदमाश अंधेरा होने के कारण भाग निकले।

कानपुर के घटमपुर थाना क्षेत्र में गोकशी होने की खबर पुलिस को मिली पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर बताये हुए स्थान अलादासपुर गाँव पहुंची। पुलिस को देखते ही बदमाशों में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और इसी बीच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक इंस्पेक्टर घायल हो गया।फिर जब पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई तो एक बदमाश घायल हो गया।मुठभेड़ की खबर जब घाटमपुर क्षेत्र के अधिकारी सुशील कुमार दुबे को मिली तो वो अपनी फॉरेनसिक टीम लेकर घटना वाली जगह पर पहुंचे।

यह भी पढ़े –ग्रामीण ने की शर्मनाक हरकत,अपने ही दो मासूम बच्चों की पानी में डूबाकर की हत्या।*
मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी दिलशाद की 15दिन पहले ही जमानत हुई है। घाटमपुर क्षेत्रधिकारी सुशील कुमार दुबे का कहना है की गोकशी की खबर मिलने पर पुलिस दबीश देने आई थी।उसी समय बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके चलते इंस्पेक्टर घायल हो गया और जवाबी कार्यवाही में दिलशाद के पैर में गोली लग गई और अंधेरा होने के कारण उसके दो साथी फरार हो गए। इंस्पेक्टर घटमपुर को हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया है और उनका एक्स -रे करवाया जा रहा है।

Related posts

Big Breaking- युवक वीडियो कॉल (Video Call) कर युवती को देता था धमकी, युवती ने थाने में की कंप्लेंट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Big Breaking- एक युवक से मारपीट कर एक सोने की चेन, एक मोबाइल और लाखों रुपए की नगदी छीनने का मामला आया सामने, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

UP Crime: भतीजे-बहू का गला रेतने के बाद हाथ-पैर धोकर सो गया चाचा, सुबह उठकर खुद बुलाई पुलिस, इसके बाद।

doonprimenews

Leave a Comment