Doon Prime News
crime

गोकशी कर रहे बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, इंस्पेक्टर और एक बदमाश घायल

खबर उत्तरप्रदेश के कानपुर से सम्बंधित है जहाँ गोकशी कर रहे बदमाशों ने सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी।जिसमें एक इंस्पेक्टर और जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल हो गया।तो वहीं दो बदमाश अंधेरा होने के कारण भाग निकले।

कानपुर के घटमपुर थाना क्षेत्र में गोकशी होने की खबर पुलिस को मिली पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर बताये हुए स्थान अलादासपुर गाँव पहुंची। पुलिस को देखते ही बदमाशों में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और इसी बीच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक इंस्पेक्टर घायल हो गया।फिर जब पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई तो एक बदमाश घायल हो गया।मुठभेड़ की खबर जब घाटमपुर क्षेत्र के अधिकारी सुशील कुमार दुबे को मिली तो वो अपनी फॉरेनसिक टीम लेकर घटना वाली जगह पर पहुंचे।

यह भी पढ़े –ग्रामीण ने की शर्मनाक हरकत,अपने ही दो मासूम बच्चों की पानी में डूबाकर की हत्या।*
मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी दिलशाद की 15दिन पहले ही जमानत हुई है। घाटमपुर क्षेत्रधिकारी सुशील कुमार दुबे का कहना है की गोकशी की खबर मिलने पर पुलिस दबीश देने आई थी।उसी समय बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके चलते इंस्पेक्टर घायल हो गया और जवाबी कार्यवाही में दिलशाद के पैर में गोली लग गई और अंधेरा होने के कारण उसके दो साथी फरार हो गए। इंस्पेक्टर घटमपुर को हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया है और उनका एक्स -रे करवाया जा रहा है।

Related posts

हैवानियत की हदें पार, 6 साल की बच्ची की हत्या कर बोरे में भरा

doonprimenews

रोहतक हत्याकांड मनीष की हत्या के मामले में 3 आरोपियों को सुनाई गई उम्रकैद की सजा

doonprimenews

यहां गुरुद्वारे में धार्मिक कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में एक युवक पर चली गोली

doonprimenews

Leave a Comment