Doon Prime News
crime uttarakhand

Baba Tarsem Singh Murder: इनामी शूटर की तलाश में चार राज्यों में उत्तराखंड पुलिस ने डाला डेरा, एक एनकाउंटर में ढेर

28 मार्च को तरसेम सिंह की हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस एक शूटर अमरजीत सिंह को हरिद्वार में एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। हत्याकांड का दूसरा शूटर बाइक सवार व एक लाख के इनामी सर्वजीत सिंह की तलाश में पुलिस टीम 18 दिन से जूझ रही है। पुलिस और एसटीएफ की 12 टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए उत्तरप्रदेश दिल्ली पंजाब और हरियाणा में डेरा डाले हैं।

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड में एक लाख के इनामी दूसरे शूटर को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उस तक पहुंचने के लिए पुलिस मैनुअली सहित सर्विलांस की सहायता ले रही है। उस तक पहुंचने के लिए पुलिस की 12 टीम पंजाब, उत्तरप्रदेश, हरियाणा और पंजाब में डेरा डाल दबिश दे रही हैं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शूटर को जल्द गिरफ्तार कर हत्या के षडयंत्र में शामिल अन्य लोगों को भी बेनकाब किया जाएगा। हालांकि पुलिस इस मामले में एक शूटर को मुठभेड़ में ढेर करने के साथ ही नौ षड़यंत्रकारी और मददगारों को गिरफ्तार कर चुकी है।

यह भी पढ़े : दून पुलिस ने बसंत विहार में हुई लूट की घटना का किया खुलासा, 1अभियुक्त को किया गिरफ्तार,साढ़े तीन लाख की नकदी भी की बरामद

एक शूटर एनकाउंटर में ढेर

28 मार्च को नानकमत्ता में डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस एक शूटर अमरजीत सिंह को हरिद्वार में एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। हत्या के षडयंत्र में शामिल और शूटरों को मदद पहुंचाने के आरोपित दिलबाग सिंह, अमनदीप सिंह उर्फ काला, हरमिंदर उर्फ पिंदी, बलकार सिंह, परगट सिंह, जसपाल सिंह भट्टी उर्फ मिंटू, सुखदेव सिंह उर्फ सोनू, सुल्तान सिंह व सतनाम सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

हत्याकांड का दूसरा शूटर बाइक सवार व एक लाख के इनामी सर्वजीत सिंह की तलाश में पुलिस टीम 18 दिन से जूझ रही है। पुलिस और एसटीएफ की 12 टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए उत्तरप्रदेश, दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में डेरा डाले हैं। एसएसपी डा. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि हत्या के षडयंत्र में शामिल अन्य आरोपितों के विरुद्ध साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। शूटर सर्वजीत सिंह की गिरफ्तारी को पुलिस टीम जुटी है, जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

अब एसआईटी के सहारे सभी भर्तियों की परीक्षाओं का भविष्य,रविवार या सोमवार तक आयोग को देगा जवाब

doonprimenews

Uttarakhand शिक्षा विभाग में हुआ बंपर प्रमोशन, यहां देखिए पूरी लिस्ट

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- मौसम को देखते हुए 13 जुलाई तक हुआ रेड अलर्ट लागू, मौसम को देखते हुए करें यात्रा

doonprimenews

Leave a Comment