Doon Prime News
crime

Big Breaking- इस औद्योगिक क्षेत्र में तीन बदमाशों ने फैक्टरी कर्मचारियों के साथ की छीनाझपटी

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Sonipat में Kundli Industrial Area में बाइक सवार 3 बदमाश Factory workers से 3 मोबाइल छीनकर भाग गए। बता दे की कर्मचारियों का आरोप है कि तीनों युवक Sonipat Number की बाइक पर सवार थे। वही, जिसके बाद Kundli Thana Police ने मोबाइल छीनने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस युवकों तक पहुंचने के लिए CCTV खंगाल रही है।

साथ ही वही जिसके बाद Uttarpradesh के जिला हरदोई के शाहाबाद जसरथपुर निवासी आनंद कुमार ने बताया कि वह Kundli Industrial Area की फैक्टरी में कार्यरत हैं। उनके गांव के ही सुमित और शिवम भी क्षेत्र में ही नौकरी करते हैं। वह अलग-अलग फैक्टरी से ड्यूटी करने के लिए साथ ही जाते हैं और रात में एक साथ वापस आते हैं। वह क्षेत्र के Village Nangal Kalan में स्थित BPL Housing Society में रहते हैं।

वही खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि वह रात में करीब साढ़े आठ बजे फैक्टरी से वापस आ रहे थे। जब वह औद्योगिक क्षेत्र में 380 नंबर फैक्टरी के सामने पहुंचे तो एक बाइक पर सवार 3 युवक उनके पास आए। वह सोनीपत नंबर की बाइक पर सवार थे। उन्होंने उनके पास आकर उन्हें डरा धमकाकर तीनों के मोबाइल छीन लिए। इसी दौरान वहां पर बाइक पर पीछे से अन्य राहगीर आ गए। उनको देखकर तीनों वहां से भाग गए। उन्होंने रात को मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस ने जांच के बाद झपटमारी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

Related posts

झज्जर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, अपराध में शामिल आधा दर्जन लोगों को किया काबू। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Kota Suicide: पिता ने फोन चलाने से रोका, बेटी ने गुस्से में फांसी लगाकर की आत्महत्या।

doonprimenews

Big Breaking- सदर मंडल के पूर्व प्रधान बीएस बिंद्रा से लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम लेकर रंगदारी मांगने का मामला आया सामने, चिट्ठी द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग कर मांगे एक करोड़

doonprimenews

Leave a Comment