Doon Prime News
crime

Big Breaking- जंधेड़ी सर्कल के पटवारी (Patwari) को शाहाबाद तहसील में 9000 रुपये रिश्वत लेते हुए किया काबू

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Anti Corruption Bureau(ACB) Ambala की टीम ने कुरुक्षेत्र की Shahabad Tehsil से Jandheri Circle के Patwari को इंतकाल के नाम पर 9 हजार की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। टीम गिरफ्त में लेने के बाद आरोपी पटवारी को अपने साथ Ambala ले गई।

साथ ही वही टीम की अगुवाई कर रहे Inspector Ramphal ने बताया कि उन्हें कलसाना निवासी स्वतंत्र कुमार से शिकायत मिली थी कि Shahabad Tehsil में Patwari Prince Kumar उनकी माता के मकान का इंतकाल करने की एवज में 10 हजार की मांग कर रहा है। इसी के चलते शुक्रवार को जाल बिछा कर उक्त पटवारी के पास इंतकाल करवाने के लिए भेजा।

बता दे की Swatantra Kumar ने काम करवाने के लिए 9 हजार रुपये Patwari Prince को थमाए और उसके बाद पटवारी के कमरे से बाहर आकर टीम को इशारा किया। पांच सदस्यीय टीम ने पटवारी की पेंट की जेब से 9 हजार के नोट सीरियल नंबर अनुसार बरामद किए और नोटों पर लगे केमिकल्स से पटवारी के हाथ भी लाल हो गए। इसके बाद आरोपी पटवारी को गिरफ्तार करके Ambala Bureau Police Station में ले जाया गया। उधर बताया जा रहा है कि आरोपी पटवारी के खिलाफ Ambala Bureau Police Station में ही मामला दर्ज कर लिया गया है।

वही, Swatantra Kumar के मुताबिक आरोपी पटवारी प्रिंस इंतकाल करने के लिए मौका रिपोर्ट इत्यादि करने के नाम पर टालमटोल करता रहा था। बाद में पटवारी ने मकान का इंतकाल करने के लिए 10 हजार की रिश्वत की मांग की। जिस पर शिकायतकर्ता की पटवारी से इंतकाल करने के लिए 9 हजार रुपये में बातचीत तय हो गई। इसकी जानकारी शिकायतकर्ता ने विजिलेंस टीम को दी।

Related posts

नशे के आदि दो अभियुक्त ने की वाहन की चोरी, पुलिस ने 24 घंटे में किया उनको जेल में बंद

doonprimenews

यहां कुछ अंजान व्यक्तियों ने SI दिलबाग सिंह की गाड़ी के नीचे लगाया बम, पूरा मामला CCTV में हुआ कैद

doonprimenews

जाकाे राखे साईयां मार सके न काेई,मासूम बच्ची के उपर गिरने से बचा गर्म दुध,माता की तस्वीर ने बचा लिया

doonprimenews

Leave a Comment