Doon Prime News
crime

यहां कुछ अंजान व्यक्तियों ने SI दिलबाग सिंह की गाड़ी के नीचे लगाया बम, पूरा मामला CCTV में हुआ कैद

SI

एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया कि पंजाब के अमृतसर के रंजीत अविन्यू के सी ब्लॉक में सब इंस्पेक्टर(SI) दिलबाग सिंह पर हमले की कोशिश की गई। SI दिलबाग सिंह की गाड़ी के नीचे बम लगाया गया। मौके से एक डेटोनेटर भी बरामद हुआ। सीसीटीवी फुटेज में दो अंजान लोग दिख रहे हैं सोमवार रात सीसीटीवी में मोटरसाइकिल सवार दो अनजान लोग गाड़ी में बम लगाते हुए दिखे।

एसईओ का बयान
दरअसल, पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर (SI) दिलबाग सिंह आतंकवाद के दौर में काफी सक्रिय रहे। और ये ही वजह है कि उनको निशाना बनाने की कोशिश की गई। सोमवार की रात सीसीटीवी में मोटरसाइकिल पर दो लोग गाड़ी में बम लगाते हुए दिखाई दिए। दो अनजान लोग सफेद कुर्ता पहनकर गाड़ी के नीचे बम लगाते हुए दिखे हैं इस घटना को लेकर खुद SI ने कहा कि इससे पहले भी कई बार उन्हें धमकियों मिल चुकी है और इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी थी। दिलबाग सिंह ने बताया कि उन्हें आतंकवाद के खिलाफ़ काम किया था और उन्हें 5 जून को धमकी मिली थी। दल खलसा का उन्होंने जिक्र किया और इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस के अधिकारियों को भी दे दी थी।

यह भी पढ़े – केदारनाथ में यात्रियों को ले जाने वाले पांच हेलीकॉप्टर पर लगा भारी जुर्माना, ऑडिट के दौरान सामने आई गड़बड़ियां

गाड़ी की सफाई करने आए युवक ने बम के बारे में दी जानकारी।
इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि दो लोग बाइक पर बैठकर आए हैं और उनके घर के बाहर खड़ी बुलेरो गाड़ी के नीचे विस्फोटक पदार्थ लगाया। इस बात की जानकारी सुबह गाड़ी को साफ करने आए एक युवक ने दी जिसकी वजह से अमृतसर में बम धमाका होने से बच गया।

Related posts

दोस्तों को whatsapp पर सुप्रभात का message भेजकर salesman ने लगा ली फांसी, प्रेम प्रसंग की भी चर्चा

doonprimenews

जाकाे राखे साईयां मार सके न काेई,मासूम बच्ची के उपर गिरने से बचा गर्म दुध,माता की तस्वीर ने बचा लिया

doonprimenews

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में चाईबासा में 26 साल की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment