Doon Prime News
crime

Big Breaking- भतीजे के उधार पैसा मांगने पर फूफा ने की ऐसी मांग की गुस्साए भतीजे ने चाकुओं से गोद-गोद कर किया कत्ल

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Fatehgarh Sahib के Village Buchda में 1 युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने फूफा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। कहां जा रहा है कि घटना 28 July का है। युवक ने अपने फूफा से कुछ पैसे उधार मांगे थे। इसके एवज में फूफा ने उसकी पत्नी से संबंध बनाने की मांग रख दी। इससे गुस्साए भतीजे ने अपने एक दोस्त से मिलकर फूफा की हत्या कर दी।

बता दे की मृतक की पहचान सुरिंदर सिंह उर्फ शिंदा गांव सैदपुरा निवासी जिला फतेहगढ़ साहिब के तौर पर हुई है। हत्या के बाद Fatehgarh Sahib Police ने आरोपी भतीजे को दोस्त सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान गुरजीत सिंह निवासी Village Harpal Pura Police Station Khedi Gandya District Patiala तथा सुखवीर सिंह उर्फ सुक्खू निवासी बवानी कलां थाना पुखराली जिला रोपड़ के तौर पर हुई है।

साथ ही वही SSP Dr. Ravjot Garewal ने बताया कि गत 29 July को गांव सैदपुरा निवासी सुरिंदर सिंह उर्फ शिंदा की पत्नी जसवीर कौर ने थाना सरहिंद में बयान दर्ज कराया था कि 28 July को दोनों आरोपी उसके पति को गांव बुचड़ां के पास ले गए थे। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Related posts

इंस्टाग्राम पर हुई किशोरी से दोस्ती, नशीला पदार्थ पिलाकर लूटी आबरू, कर रहा था ब्लैकमैल, फिर…

doonprimenews

Gurugram में ढाई साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पहुंचा जेल

doonprimenews

एक बार फिर ठगी का मामला आया सामने, जिसमें विदेश से जूलरी भेजने के नाम पर एक महिला नर्स के साथ हुई 3.21 लाख की ठगी।

doonprimenews

Leave a Comment