Doon Prime News
uttarakhand nainital

Rudrapur :घर में सो रहा था परिवार,युवक ने घर में घुसकर चाकू गोदकर की दंपत्ति की हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस

खबर ट्रांजिट कैम्प में घर में घुस कर युवक ने पति-पत्नी का गला रेत कर हत्या कर दी। हल्ला सुनाई देने पर सास को भी पेट मे चाकू मार घायल कर दिया। जिनका सिविल लाइन स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर उच्चधिकार्यो ने मौके पर पहुंच दिशा निर्देश दिए। पुलिस टीमें आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।


बता दें की संजय यादव (38) अपनी पत्नी सोनाली (34) और दो बच्चों अन्नू व जय के साथ शिवनगर वार्ड नंबर 7 ट्रांजिट कैम्प रुद्रपुर में रहते हैं। बुधवार रात वह 11 बजे करीब सो गए। बेटी अन्नू संजय और सोनाली के साथ तो बेटा जय नानी गौरी मंडल के साथ दूसरे कमरे में सोया था। रात लगभग दो बजे पड़ोस में पूर्व में किराए पर रहने वाला युवक चाकू ले घर में घुस गया।


और उसने संजय का गला रेत हत्या कर दी। संजय के चिल्लाने पर सोनाली और बेटी अन्नू की नींद खुल गई। युवक ने सोनाली की भी गला और हाथ की नस रेत कर हत्या कर दी। साथ ही पीठ में भी वार किए। अन्नू चिल्लाते हुए बाहर भागी तो नानी गौरी मंडल की भी नींद खुली और वो कमरे में आई तो हमलावर ने उस पर भी चाकू से वार कर दिया। चाकू पेट मे लगने से वह घायल हो कर गिर गई।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- भतीजे के उधार पैसा मांगने पर फूफा ने की ऐसी मांग की गुस्साए भतीजे ने चाकुओं से गोद-गोद कर किया कत्ल*


वहीं घर में चीख पुकार की आवाज़ सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो हमलावर चाकू लहराते हुए फरार हो गया। सूचना पर एसएचओ सुंदरम शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।। घायल गौरी मंडल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई है। सीओ सिटी अनुषा बडोला ने बताया कि पुलिस टीमें आरोपी के संभावित ठिकानों की जानकारी ले कर दबिश दे रही है।उसे पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

Related posts

आचार संहिता लगने के बाद 72 घंटे में 60 लाख रुपये से अधिक की सामग्री जब्त

doonprimenews

Dehradun में यहां से SDRF ने बरामद किए 3 शव, 4 दिनों से लापता थे लोग

doonprimenews

जन्माष्टमी के मौके पर हिंदू संगठनों द्वारा जुलूस निकालने के ऐलान के बाद बड़े पैमाने पर पुलिस फोर्स की गई तैनात

doonprimenews

Leave a Comment