Doon Prime News
crime

Big Breaking- नाबालिग हुई हैवानियत का शिकार , इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोस्ती के बाद धोखे से एक होटल में ले जाकर 10वीं की छात्रा के साथ किया गया दुष्कर्म

आज की बहुत बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Instagram पर दोस्ती के बाद धोखे से Amritsar के एक होटल में ले जाकर 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत आने के बाद Thana Bhadson Police ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि आरोपी की पहचान दविंदर सिंह निवासी फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है। कहां जा रहा है कि 17 साल की पीड़ित छात्रा ने शिकायत दी है कि करीब दो महीने पहले Instagram पर उसकी आरोपी दविंदर सिंह से दोस्ती हुई थी। इसी बीच आरोपी ने उसको घूमने अपने शहर बुलाया। इस पर छात्रा अपनी एक सहेली के साथ आरोपी के पास फतेहगढ़ साहिब चली गई।

दरअसल, जिसके कुछ देर के बाद आरोपी ने सहेली को वापस भेज दिया और अपने एक दोस्त व नाबालिग के साथ अमृतसर चले गए। वहां आरोपी उसे किसी होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। इस मामले में पहले छात्रा की शिकायत पर Fatehgarh Sahib में Zero FIR दर्ज की गई और अब Thana Bhadson में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

ED Raid : संजय सिंह समेत AAP के 4 नेताओं पर क्या है आरोप? , AAP के 4 नेताओं की कोर्ट में आज पेशी

doonprimenews

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती प्रकरण में पुलिस को मिली एक और सफलता डकैती की योजना में शामिल एक और अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Big Breaking- छोटी सी कहा सुनी में पति ने अपनी ही पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment