Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- राजधानी देहरादून समेत इन 5 जिलों में भारी बारिश के आसार, पौड़ी में स्कूलों व आंगनबाड़ी केंद्रों में रहेगा अवकाश

Weather

Weather Update- Uttarakhand में बुधवार को भारी बारिश होने की आशंका है। बता दे की जिसको देखते हुए Weather Department ने Dehradun सहित 5 Districts के लिए Orange और शेष जनपदों के लिए Yellow Alert जारी किया है।

वही, Weather Department के अनुसार बताया जा रहा है कि Dehradun, Tehri, Pauri, Nainital और Champawat में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है। जिसको देखते हुए इन जनपदों के लिए Orange Alert जारी किया गया है। वहीं, शेष जनपदों में कहीं-कहीं गर्जना के साथ बिजली चमकने और तीव्र बारिश होने की संभावना है। वही, Haridwar, Udham Singh Nagar, Bageshwar, Pithoragarh में भी कहीं-कहीं भारी बारिश की आशंका हैं।

स्कूलों व आंगनबाड़ी केंद्रों में रहेगा अवकाश

बता दे की Pauri District Administration ने मौसम को देखते हुए बुधवार को जनपद के कक्षा 1 से 12वीं के तक के स्कूलों के साथ ही आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश घोषित कर दिया है। इस संबंध में DM Dr. Ashish Chauhan ने Chief Education Officers के साथ ही District Program Officer, Child Development Officer को अवकाश के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं।

Related posts

टाइगर सफारी निर्माण धांधली मामले में एक साल बाद हुई पहली गिरफ़्तारी,जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Income Tax द्वारा गृह राज्य मंत्री यादव के उत्तराखंड स्थित आवास और मिल में मारा गया छापा

doonprimenews

चोरी की घटना को देहरादून की पुलिस ने किया खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment