Doon Prime News
crime

Crime News- जिला जेल अधीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, थाना शहर थानेसर और साइबर सेल कर रही मामले की छानबीन

Crime News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Haryana के Kurukshetra district के Jail Superintendent को फोन पर जान से मार देने की धमकी मिली। आरोपी ने कॉल कर Jail Superintendent से बदतमीजी से बात कर धमकी दी। जिसके तुरंत बाद शिकायत पर पुलिस ने City Police Station Thanesar में मामला दर्ज कर लिया।

वहीं, दूसरी तरफ शिकायत में Jail Superintendent Somnath Jagat ने बताया कि रात करीब 8:30 से 8:40 बजे के बीच उनके मोबाइल नंबर पर कॉल आई। बातचीत की तो कॉल करने वाले व्यक्ति ने उनको देख लेने की धमकी दी। आरोपी ने उनके साथ बदतमीजी से बातचीत की और जान से मरवाने की धमकी दी। जिसके तुरंत बाद Jail Superintendent ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

साथ ही वही District Jail Superintendent Somnath Jagat ने बताया कि उनकी आरोपी के साथ एक से डेढ़ मिनट तक बातचीत हुई। आरोपी उनके साथ काफी बदतमीजी से बोल रहा था। उन्होंने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उनको जान से मार देने की धमकी दी। इससे पहले भी उनको कई बार इस तरह की धमकी मिल चुकी है, जिसमें पुलिस जांच कर रही है। मामले के बाद उन्होंने जिला पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की।

वही, जिसके बाद Superintendent of Police Surendra Singh Bhauria ने बताया कि Jail Superintendent Somnath Jagat को अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी मिली है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर City Police Station व Cyber Cell को इसका जिम्मा सौंपा गया। जल्द से जल्द आरोपी का पता लगाकर उसको काबू में किया जाएगा।

Related posts

देहरादून रजिस्ट्रार कार्यालय में बैनामों से छेड़छाड़ का मामला: मुख्य आरोपी केपी सिंह को सहारनपुर ले जाएगी SIT! खुलेंगे कई राज!

doonprimenews

बेरहमी की सारी हदें पार कर हत्यारों ने एक युवक पर 30 सेकेंड में 34 चाकू मारकर कि हत्या

doonprimenews

पति फर्जी तरीके से पत्नी पर पासपोर्ट बनाने का डाल रहा था दबाव,पत्नी ने मना किया तो दे दिया तीन तलाक।

doonprimenews

Leave a Comment