Doon Prime News
crime

Big Breaking- शामली में दो बदमाशों ने एक दरोगा को कुचलने की की कोशिश, चोरी करते पकड़े गए थे दोनों

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Shamli district के Karaana में Reliance Traders में चोरी करते पकडे़ गए 2 बदमाशों ने बाइक सवार दरोगा को कुचलने का किया प्रयास। पुलिस ने घेराबंदी कर गाड़ी सहित दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। दोनों बदमाश Punjab के District Firozpur के हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि रविवार शाम करीब 4 बजे 2 बदमाश Punjab Number की गाड़ी द्वारा Shamli Road स्थित Reliance Traders में पहुंचे। इस दौरान दोनों बदमाशों ने वहां से कुछ सामान चोरी कर लिया। कर्मचारियों को चोरी का पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी।

साथ ही वहीं सूचना के मुताबिक आपको बता दें कि पर SI Satish Tyagi Bike द्वारा मौके पर पहंचे। वहीं, SI दोनों बदमाशों काे गाड़ी सहित Kotwali लाने लगे। वहीं, SI बाइक पर आगे चल रहे थे, जबकि, पीछे गाड़ी में दोनों बदमाश थे। जैसे ही गाड़ी कोतवाली गेट के सामने पहुंची तो गाड़ी सवार बदमाशों ने एसआई को कुचलने का प्रयास किया। कार की टक्कर से SI को चोटें आईं।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि बाद में पुलिस ने पीछा कर गाड़ी और दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। कोतवाली में पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि वे Punjab के District Firozpur के रहने वाले हैं। पुलिस बदमाशों की गाड़ी भी चोरी की बता रही है। वहीं, Police Station Incharge ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Related posts

Crime In Dehradun : देहरादून में जमीन ले रहें हैं तो सावधान! एक व्यक्ति के साथ सरकारी जमीन दिखाकर की लाखों की ठगी

doonprimenews

कैटरीना को स्टॉक करने वाले युवक विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

गर्लफ्रेंड ने अतीक के भाई के साले से लिया इंतकाम, शाइस्ता-जैनब-अनम कनेक्शन पर बड़ा खुलासा। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment