Doon Prime News
crime

कैटरीना को स्टॉक करने वाले युवक विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी जाने क्या है पूरा मामला

कैटरीना

बॉलीवुड की दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आई है बॉलीवुड के बॉलीवुड के जाने माने एक्टर विक्की कौशल और उनकी पत्नी अभिनेत्री कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में विक्की कौशल ने कुछ अनजान लोगों के खिलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई है। इस खबर में यह सामने आया है कि आदित्य राजपूत नाम का एक शख्स कैटरीना कैफ को काफी समय से सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था और विक्की कौशल ने उस शख्स को समझाने की कोशिश की तो भी वह शख्स ऐसा करता रहा और आखिरकार जब यह शख्स नही माना तो विक्की ने यह कदम उठाने का फ़ैसला लिया।


पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज।


सूत्रों के अनुसार पता चला है कि इस शख्स का जो सोशल मीडिया पर नाम है वह असली है या नहीं इसकी अभी जांच की जा रही है। इसलिए पुलिस ने इस व्यक्ति के खिलाफ़ यह मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े – यह खिलाड़ी बन रहा है विराट के लिए मुसीबत, क्या यह खिलाड़ी टीम इंडिया ले लेगा उनकी जगह।


सलमान खान को भी मिली थी धमकी


पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लगातार सेलिब्रिटीज को जान से मारने की धमकिया मिल रही है। कुछ दिनों पहले ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेटर में यह कहा गया था कि तुम्हारा भी मुँहसेवाला ही हाल कर देंगे। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो सिद्धू मूसेवाला की हत्या के जिम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर गोल्डी बरार ने ये धमकी सलमान खान को दी थी।


लॉरेंस बिश्नोई से हुई थी सलमान खान के बारे में पूछताछ


सलमान खान को धमकी मिलने के मामले में भी मुंबई की पुलिस ने अपनी एक टीम को दिल्ली भेजकर लॉरेंस बिश्नोई, जो तिहाड़ जेल में बंद है, उससे पूछ्ताछ करने के लिए भेजा था लेकिन उसने सलमान खान को धमकी देने की बात से मुकर गया था। लेकिन कुछ ही समय बाद इसकी सच्चाई भी सामने आ गई थी कि धमकी किसने दी थी।

Related posts

यूपी मे हाथ बंदूक ले कर बच्चो को राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग दे रहे मुस्लिम युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

doonprimenews

Breaking news – हरिद्वार पुलिस मुठभेड़ में मर गया बाबा तरसेम सिंह का हत्यारा,जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

दर्दनाक वारदात Meerut में दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने तोड़ा दम

doonprimenews

Leave a Comment