Doon Prime News
crime Breaking News

गर्लफ्रेंड ने अतीक के भाई के साले से लिया इंतकाम, शाइस्ता-जैनब-अनम कनेक्शन पर बड़ा खुलासा। जानिए पूरी खबर।

माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) के साले सद्दाम (Saddam) की गिरफ्तारी के बाद बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, सद्दाम ने अतीक की पत्नी शाइस्ता और अशरफ की बीवी जैनब को पुलिस से बचाने में मदद की थी. लोकेशन बदलने में भी सद्दाम ने उनका साथ दिया था. सद्दाम ने अतीक अहमद के फंड को जमा करने में भी मदद की थी. हालांकि, अब मदद नहीं मिलने के बाद सद्दाम बाहर आया. गर्लफ्रेंड के चक्कर में सद्दाम पकड़ा गया. सद्दाम इसी साल 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder) के बाद से फरार था लेकिन एक गलती के चक्कर में वह दबोच लिया गया.

खुलासा हुआ है कि सद्दाम, गुड्डू मुस्लिम के संपर्क में नहीं था. सूत्रों के मुताबिक, सपा सरकार में मंत्री रहे आबिद रजा की बेटी अनम से निकाह करना चाहता था. सद्दाम की इसी बात से सद्दाम की प्रयागराज वाली गर्लफ्रेंड नाराज थी और उसने बदला लेने के लिए सद्दाम की मुखबिरी कर दी. गर्लफ्रेंड, गद्दारी और गैंगस्टर की गिरफ्तारी सूत्रों के हवाले से उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही शाइस्ता और जैनब के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है. फरारी के दौरान सद्दाम ने कई बार जैनब को पैसे पहुंचाए. सद्दाम ने शुरुआती कुछ महीनों में शाहिस्ता और जैनब की भी पुलिस से बचने और लोकेशन चेंज करने में मदद की.

बता दें कि अशरफ के साले सद्दाम को कोर्ट 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है. सद्दाम पर उमेश पाल हत्या की साजिश में अहम भूमिका निभाने और जेल में अशरफ और अतीक को वीवीआईपी सुविधा मुहैया करवाने में मदद का आरोप है. सद्दाम पर थाना बारादरी और थाना बिथरी चैनपुर में दो मुकदमे दर्ज हैं. एसटीएफ और बरेली पुलिस ने दिल्ली से सद्दाम को गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि सद्दाम की गिरफ्तारी के बाद शाइस्ता और जैनब के मददगारों पर कानूनी शिकंजा कसेगा. एसटीएफ की पूछताछ में दोनों के मददगारों को लेकर अहम जानकारी मिली है. प्रयागराज के कई बिल्डर अब भी माफिया के परिवार की मदद कर रहे हैं. पश्चिमी यूपी में छिपने में मदद करने वालों में माफिया के करीबी कई बिल्डर्स शामिल हैं. दिल्ली और मुंबई में भी माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता के रहने की पूछताछ में जानकारी मिली है.

Related posts

सनसनीखेज मामला : युवती को अगवा कर किया दुष्कर्म, आरोपी hospital के आगे फेंककर भागे

doonprimenews

महिला शिक्षक की शर्मनाक हरकत, छोटी सी बात पर की छोटे बच्चे की धुनाई मुँह में डाला डंडा

doonprimenews

UP: कैश वैन रूकते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे लुटेरे, 4 गार्डों को मारी गोली, लूट ले गए रुपयों से भरा बक्सा । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment