Doon Prime News
nation

Big Breaking- एसटीएफ अंबाला (STF Ambala) की टीम ने यमुनानगर में लूट व हत्या के आरोप में 28 साल से फरार चल रहे ईनामी को किया गिरफ्तार

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Yamunanagar के रादौर में वर्ष 1995 में अपने साथियों के साथ मिलकर दंपति से मारपीट कर लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को Ambala STF की टीम ने काबू कर लिया है। बता दे की आरोपी Om Prakash पर 5 हजार रुपये का ईनाम भी रखा हुआ था और इलाका पुलिस के लिए इसकी गिरफ्तारी सिरदर्द बनी हुई थी। Om Prakash की पुलिस पिछले 28 साल से तलाश कर रही थी।

बता दे की Ambala STF ने आरोपी को पकड़ने के बाद Yamunanagar की Radaur Police को ही सौंप दिया। आगामी कार्रवाई इलाका पुलिस अमल में लाएगी। STF Ambala के Deputy Superintendent of Police Aman Kumar ने बताया कि आरोपी Om Prakash गिरफ्तारी से बचने के लिए Punjab, Himachal, Saharanpur, Meerut, Delhi आदि शहरों में बार-बार ठिकाने बदलता रहता था।

साथ ही वही बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद Surendra Singh, Daljeet, Balwan, Constable Rahul Kumar की टीम का गठन किया और Himachal Pradesh के कांगड़ा के District Nurpur से काबू किया। बता दें कि आरोपी Om Prakash ने अपने तीन अन्य साथियों के संग मिलकर वर्ष 1995 में यमुनानगर के रादौर में रात्रि के समय लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान दंपति के विरोध करने पर उनसे मारपीट भी की गई थी। चोटें लगने पर व्यक्ति की मौत हो गई थी।

Related posts

Nitin Desai: मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, लगान-देवदास से हुए थे फेमस

doonprimenews

शर्मनाक: POCSO के तहत दर्ज किए गए 99 % मामलों में लड़कियां बनी दरिंदों का शिकार, NCRB के आंकड़ों से हुआ खुलासा

doonprimenews

कोरोना प्रोटोकॉल के साथ होंगे देवी मां के दर्शन, डेढ़ साल बाद श्रद्धालुओं को मंदिरों में मिलेगा प्रवेश

doonprimenews

Leave a Comment