Doon Prime News
crime

Big Breaking-बाप ने की हैवानियत की सभी हदें पार, बेटी के सामने मां से किया दुष्कर्म

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Jhansi में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की Live in Partner ने नाबालिग बेटी के सामने मां के साथ किया दुष्कर्म। नाबालिग के साथ भी छेड़छाड़ की। शिकायत लेकर थाने पहुंची लेकिन, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद पीड़िता ने गुरुवार को SSP से मिलकर गुहार लगाई है। SSP ने SP City को मामले की जांच सौंपी है।

साथ ही वही उरई निवासी पीड़िता ने Police को बताया कि 9 साल पहले उसके पति की मौत हो गई। उसने उन्नाव गेट बाहर एक मकान किराये पर ले लिया। यहां मकान मालिक के बेटे से उसकी दोस्ती हो गई। परिवार के लोगों के एतराज जताने पर दोनों ने घर छोड़कर साथ में रहना शुरू कर दिया।

साथ ही आपको बता दें कि पिछले महीने उसने शादी करने की बात कही लेकिन, युवक ने इनकार कर दिया। युवक के इनकार करने के बाद पीड़िता ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया। नाराज होकर युवक उसके साथ मारपीट करने लगा। पीड़िता का कहना है कि 4 July को आरोपी ने संबंध बनाने की कोशिश की। उसके इनकार करने के बाद शाम को वह शराब के नशे में पहुंचा।

वहीं, एक तरफ यह कहा जा रहा है कि उसकी 12 साल की बेटी घर में थी। बेटी के सामने ही उसने दुष्कर्म किया। हालांकि, बेटी ने जब विरोध करने की सोची तो उसने उसके साथ भी छेड़छाड़ की और धमकाते हुए भाग निकला। पीड़िता Nawabad Police Station पहुंची लेकिन, पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इसके बाद उसने SSP से गुहार लगाई है। SP City Gyanendra Singh के मुताबिक मामले की पड़ताल की जा रही है।

Related posts

Big Breaking- एसआईटी (SIT) ने लूटपाट के आरोपी को किया गिरफ्तार, भीड़ को लीड करने का लगा था आरोप, Meham Thane में लूटपाट व आगजनी की हुई थी घटना

doonprimenews

Baba Tarsem Singh Murder: हत्‍यारों के नेपाल के रास्ते विदेश भागने की आशंका, अलर्ट; 10 बिंदुओं में पढ़ें पूरा घटनाक्रम

doonprimenews

Big Breaking- जंधेड़ी सर्कल के पटवारी (Patwari) को शाहाबाद तहसील में 9000 रुपये रिश्वत लेते हुए किया काबू

doonprimenews

Leave a Comment