Doon Prime News
crime

Big Breaking- मां-बेटे के विवाद में गोली चलाने का मामला आया सामने, बेटे ने पिता पर चलाई गोली

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Rohtak के लाखनमाजरा खंड के गांव गूगाहेड़ी में बेटे ने शराब पीकर मां के साथ गाली-गलौच करने वाले युवक को रोका तो आरोपी ने सूर्यास्त न देखने की धमकी दी। साथ ही चार बजे ही युवक पर अंधाधुंध गोलियां चला दी। छह गोली लगने से घायल 45 वर्षीय शीशपाल को पीजीआई में दाखिल कराया गया है, जहां व जिंदगी व मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पुलिस ने गांव निवासी कर्मबीर उर्फ बल्लू, नसीब व बल्लू के भांजे जींद जिले के करसौला के युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास व SC-ST Act के तहत मामला दर्ज किया है।

साथ ही वही पुलिस को दी शिकायत में Guggahedi village निवासी साहिल ने दी शिकायत में बताया कि रविवार सुबह करीब 10 बजे उसकी दादी Kishan Devi street vendor वाले से सब्जी खरीद रही थी। उसी समय गांव का युवक कर्मवीर उर्फ बल्लू शराब के नशे में आया और उसकी दादी को बेवजह गाली देने लगा। उसके पिता शिशपाल ने आरोपी कर्मवीर को समझाने का प्रयास किया तो आरोपी ने कहा कि सूर्यास्त नहीं होने दूंगा। उससे पहले गोली मरवा दूंगा, मेरा नाम बल्लू है ।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इसी बात की रंजिश के चलते शाम करीब 4 बजे जब उसका पिता शीशपाल पड़ोस में ताश खेल रहा था, तभी बल्लू आया। बाइक पर उसका भांजा व गांव का युवक नसीब भी था। आते ही तीनों ने उसके पिता शीशपाल पर अंधाधुंध गोलियां चला दी। उसके पिता को 6 गोलियां लगी। उसका भाई नवीन व परिवार के अन्य लोग मौके पर आए। आरोपी मौके से हथियारों सहित फरार हो गए। घायल के बेटे का आरोप है कि वारदात की साजिश में अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं।

Related posts

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) केस में गोवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला.

doonprimenews

देहरादून ज्वैलरी शॉप डकैती: कार के अंदर बनाया गया था सीक्रेट बॉक्स, वारदात की तारीख पहले से थी तय

doonprimenews

यहां महिला गिरोह का हुआ पर्दाफाश, कई युवकों को अपने जाल में फंसाकर करती थी यह काम।

doonprimenews

Leave a Comment