Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को ब्रिटिश सांसद वीरेंद्र शर्मा ने पोस्ट कार्ड लिखकर दी बधाई, जानिए किस बात पर दी बधाई

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Chief Minister Yogi Adityanath का Murid Britain भी हो गया है। वहां की Parliament के Member Uttar Pradesh की सुदृढ़ कानून व्यवस्था से प्रदेश में आई शांति की सराहना कर रहे हैं। वही, इस कड़ी में British MP Virendra Sharma ने एक Postcard लिखकर CM Yogi को Uttar Pradesh के बदले हुए परसेप्शन के लिए बधाई दी है। आपको बता दें कि Postcard में British MP ने लिखा है कि “माननीय योगी आदित्यनाथ, मैं आपको यूपी में बड़ी सफलताएं हासिल करने के लिए और राज्य में शांति लाने के लिए बधाई देना चाहता हूं”।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि पिछले हफ्ते UP के Chief Minister के जीवनी लेखक, Shantanu Gupta को British Parliament के House of Commons में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय कॉन्क्लेव में आमंत्रित किया गया और ग्लोबल गांधी पुरस्कार 2023 से सम्मानित किया गया। साथ ही वहीं इस अवसर पर Shantanu Gupta ने British MP Virendra Sharma को अपना बेस्टसेलर ग्राफिक उपन्यास – “अजय टू योगी आदित्यनाथ” उपहार में दिया। उनके प्रत्येक ग्राफिक उपन्यास में UP के Chief Minister Yogi Adityanath को संदेश भेजने के लिए एक पोस्ट कार्ड होता है, जिस पर British MP Virendra Sharma ने UP CM की सराहना करते हुए संदेश लिखा है।

Related posts

Uttarakhand :NSO ने जारी की रिपोर्ट, खुश हो जाएंगे उत्तराखंडवासी, प्रदेश में बेरोजगारी दर में आई कमी

doonprimenews

आज Former BJP leader और Zilla Panchayat member के सांकरी मोरी स्थित रिजॉर्ट पर चलेगा बुलडोजर

doonprimenews

यहाँ घटित हुआ बड़ा सड़क हादसा अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, 2 लोगो की मौके पर ही मौत 1 गंभीर रूप से घायल

doonprimenews

Leave a Comment