Doon Prime News
Breaking News

राजस्थान में कौन होगा BJP का चेहरा? PM मोदी ने चित्तौड़गढ़ में किया खुलासा। जानिए पूरी खबर।

पीएम मोदी ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में लगभग सात हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसके बाद उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज हर भ्रष्टाचारी गुंडा दंगाई अत्याचारी और कांग्रेस का हर नेता खुद को राजस्थान की सरकार मान बैठा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में 7200 करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। इसके बाद उन्होंने एक रैली को संबोधित भी किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान ने आह्वान कर दिया है कि राजस्थान को बचाएंगे, भाजपा सरकार लाएंगे। उन्होंने कहा कि हर भ्रष्टाचारी, गुंडा, दंगाई, अत्याचारी और कांग्रेस का हर नेता खुद को राजस्थान की सरकार मान बैठा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान बड़े विश्वास और भरोसे से कह रहा है – भाजपा आएगी, गुंडागर्दी जाएगी। भाजपा आएगी, दंगे रुकवायेगी। भाजपा आएगी, पत्थरबाजी रुकवायेगी। भाजपा आएगी, बेईमानी रुकवायेगी। भाजपा आएगी, महिला सुरक्षा लाएगी। भाजपा आएगी, रोजगार लाएगी। भाजपा आएगी, समृद्ध राजस्थान बनाएगी।

प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान की जनता का संदेश कांग्रेस के नेताओं तक पहुंच चुका है। यहां मुख्यमंत्री गहलोत जी को भी पता है कि कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। आजकल गहलोत जी आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए। पहले तो भाजपा सरकार बनने की बात स्वीकार करने के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी योजना को हम रोकेंगे नहीं, बल्कि उसको अच्छा और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि जिस-जिस ने यहां भ्रष्टाचार किया है, गरीबों के पैसे लुटे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी। यह भी मोदी की गारंटी है।

पीएम मोदी ने उदयपुर में टेलर की हत्या का जिक्र कर राजस्थान की कानून और व्यवस्था पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस सरकार जानमाल की सुरक्षा नहीं कर सकती, उसको हटाना बहुत जरूरी है। जो उदयपुर में हुआ, क्या उसकी आपने कल्पना भी की थी! जिस राजस्थान ने दुश्मन पर भी धोखे से वार न करने की परंपरा को जीया है, उस राजस्थान की धरती पर कपड़े सिलाने के बहाने लोग आते हैं और बिना डर एवं खौफ के टेलर का गला काट देते हैं।

‘कमल का फूल होगा भाजपा का चेहरा’प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान में भाजपा का एक ही चेहरा होगा। वह है- कमल का फूल। भाजपा कमल के फूल को आगे कर चुनाव लड़ेगी।महिला आरक्षण का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन के नेता महिलाओं को लेकर कैसी-कैसी अपमानजनक बातें कर रहे हैं, ये आए दिन हम देख रहे हैं। वे नहीं चाहते कि महिलाओं को उनका हक मिले, इसलिए बहाने बना रहे हैं, जाति-धर्म के नाम पर भ्रम फैला रहे हैं।’

Related posts

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती प्रकरण में पुलिस को मिली एक और सफलता डकैती की योजना में शामिल एक और अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने उठाया extortion के खेल से पर्दा , दिल्ली से दबोचा नटवरलाल, मांगी ₹20 लाख की फिरौती

doonprimenews

Israel Hamas War: हमास पर इजरायल का ताबड़तोड़ हमला, IDF ने आतंकी ठिकानों पर दागे मिसाइल। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment