Doon Prime News
crime

Big Breaking- अय्याश दरोगा ने की शर्मनाक हरकत, आधी रात घर में घुस फाड़े युवती के कपड़े

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Agra के Police Station Barhan क्षेत्र के Village Tiheya में रविवार रात को थाने में तैनात दरोगा को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। जिसके बाद उन्होंने उसे खंभे से बांधकर पीटा। वहीं, दूसरी तरफ ग्रामीणों ने बताया कि दरोगा घर में कूदकर एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिसके कारण यह घटना हुई।

बता दें कि मारपीट और हंगामा का वीडियो Social media पर वायरल हो गया, जिसके बाद Police Commissioner ने दरोगा को तुरंत निलंबित कर दिया। वही, ग्रामीणों से मिले सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें कि लगभग 11 बजे करीब Police Station Barhan में तैनात Inspector Sandeep Kumar Village Tiheya के एक निवासी के घर में नशे की हालत में पहुंचे और वहां एक युवती के प्रति आकर्षण दिखाने लगे।

जिसके बाद उन्होंने उसके कपड़े फाड़ डाले, और जब लड़की चिल्लाई, तो उसके परिवार के सदस्य जाग उठे। नग्न दरोगा की गतिविधियों को देखकर उन्होंने उसे बन्द कर लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा।

हालांकि, इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे Social media पर शेयर कर दिया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद, पुलिस अधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुंच दरोगा को ग्रामीणों की कब्जे से छुड़ाया।

वही, इस घटना की खबर मिलते ही Police Commissioner Dr. Preetinder Singh ने इसे तुरंत निलंबित करने की सूचना दी, और मामले की जांच की जा रही है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

Related posts

घर की Underground टंकी में मिला नौकर का शव Dehradun Crime

doonprimenews

अयोध्या के पुराकलंदर थाना क्षेत्र में मंदिर के महंत की पत्नी की गुरुवार सुबह सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी गई।

doonprimenews

नशे में पिस्टल लहराकर दिखायी दबंगई, गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment