Doon Prime News
crime

Big Breaking- खेत में शौच के लिए गई एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही 5 बच्चों के पिता ने तमंचे के बल पर ईंख के खेत में किया दुष्कर्म

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की Meerut district के Rohta police station क्षेत्र में बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। कहां जा रहा है कि थाना क्षेत्र के Amanullapur Dhadra Link Road पर खेत में शौच के लिए गई एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही पांच बच्चों के पिता ने तमंचे के बल पर ईंख के खेत में दुष्कर्म किया। इस घटना की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं, इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। उधर, पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

साथ ही वही Police station incharge Rohta Ravindra Singh ने बताया कि Village Dhadra निवासी एक 10 वर्षीय बच्ची शुक्रवार सुबह अपने घर से खेत में शौच करने के लिए गई थी। जब वह Dhadra-Amanullapur link road पर पप्पू के ईंख के खेत में शौच करके बाहर आई तो उसे उसी के गांव के एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने जबरन खेत में खींच लिया और तमंचे के बल पर बच्ची को बंधक बना लिया। इसके बाद शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी बच्ची को खेत में ही छोड़कर फरार हो गया।

वहीं, काफी देर तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसके माता-पिता ग्रामीणों को साथ लेकर तलाश में निकल पड़े। वे पप्पू की ईंख के खेत के पास पहुंचे तो अंदर से पीड़िता की आवाज आई। परिजनों ने खेत में अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने बच्ची को बंधनमुक्त किया और बदहवास हालत में उसे थाने लेकर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी।

Related posts

यहां शिक्षक ने अपनी छात्रा के साथ की छेड़छाड़ की हरकत प्रिंसिपल से शिकायत करने के बाद भी नहीं हुई कोई कार्यवाही

doonprimenews

जान से मारने की नियत से फायर झोंकने वाला व्यक्ति अपने साथी सहित गिरफ्तार। पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया

doonprimenews

दून पुलिस को मिली बडी सफलता, जमीन की अवैध खरीद-फरोख्त एवं धोखाधड़ी से जुड़ा मामला, जानिए क्या यह मामला।

doonprimenews

Leave a Comment