Doon Prime News
dehradun crime

जान से मारने की नियत से फायर झोंकने वाला व्यक्ति अपने साथी सहित गिरफ्तार। पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया

देहरादून। मामूली विवाद में कुछ युवक सरेआम गुंडागर्दी पर उतारू हो गए। फिल्मी स्टाइल में उन्होंने एक युवक पर तलवार और तमंचे से जानलेवा हमला कर दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।मामला राजधानी देहरादून के मोहब्बेवाला क्षेत्र का है। खुलेआम गुंडागर्दी का संज्ञान लेते हुए पुलिस कप्तान अजय सिंह ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। जिस पर हरकत में आई पुलिस ने दोनों हमलावरों को तलवार और तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।थाना क्लेमेंटाउन पर ड्यूटी पर तैनात चीता पुलिसकर्मियों ने सूचना दी कि मोहब्बेवाला आरिफ फ्लैट के पास दो पक्षों का झगड़ा हो रहा है। सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी मय सुरक्षाबल के मौके पर पहुँचे और मामले को शांत कराया, इस दौरान दहशत फैलाने वाले आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।घटनास्थल के आसपास लगें सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो उसमें आरोपी ग्रामीणों पर फायर करते दिखाई दिए। जिस सम्बंध में विकास कुमार निवासी मोहब्बेवाला ने थाना क्लेमेंटाउन पर तहरीर देकर आसिफ मलिक, हमाद, परवेज व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़े :-लोकसभा चुनाव के चलते जातीय जनगणना को लेकर सियासी माहौल गर्म है, उत्तराखंड में जातीय जनगणना की मांग उठ रही है

मामले की गंभीरता को देखते हुए गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ पुलिस कप्तान अजय सिंह ने थाना प्रभारी क्लेमेंटाउन को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम ने घटना की बारीकी से जांच करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया।जिसके परिणामस्वरूप पुलिस टीम ने 12 घंटे के अंदर तलवार और तमंचे से हमला करने वाले दो आरोपी आसिफ मलिक पुत्र यासीन मलिक निवासी नयानगर मेहुवाला थाना पतेलनगर, मूलनिवासी थाना गागलहेड़ी सहारनपुर व तबरेज़ चौधरी पुत्र मुक़रीम अली निवासी इससुपुर फुरगान थाना कैराना शामली उत्तरप्रदेश को एक अवैध देशी तमंचा, जिंदा कारतूस व तलवार के साथ गिरफ्तार कर लिया। फरार नामजद परवेज़ अली उर्फ कबीर भाटी निवासी कैराना शामली व हम्माद पुत्र अज्ञात निवासी रुड़की की तलाश की जा रही है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आसिफ मलिक के खि़लाफ़ पूर्व में देहरादून के अलग अलग थानों में मुकदमे दर्ज है।

Related posts

Uttarakhand दौरे पर पहुंचे उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने किया स्वागत

doonprimenews

यूपी मे हाथ बंदूक ले कर बच्चो को राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग दे रहे मुस्लिम युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

doonprimenews

Dehradun News: नगर निगम कर्मचारी हड़ताल पर फैसला आज, वेतन हुआ जारी, पर नहीं हुई हटाए गए सात कर्मचारियों की बहाली

doonprimenews

Leave a Comment