Doon Prime News
nation

Big Breaking- इस जगह एक युवक का अपहरण कर उसके मुंह पर किया पेशाब, साथ ही जबरदस्ती पिलाई शराब

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की शिकायत में गांव के व्यक्ति ने बताया कि 30 August को उसका बेटा गांव वाली सड़क पर दौड़ लगा रहा था। इस दौरान गांव के कुछ युवक कार से आ रहे थे। पहले आरोपियों ने उसके बेटे पर कार चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन उसके बेटे ने कार के सामने से कूद कर जान बचाई। तब तक आरोपी कुछ आगे चले गए और फिर मुड़कर वापस आ गए।

बता दे की आरोपी उसके बेटे का अपहरण कर पास के अपने farm house पर ले गए। आरोपियों ने यहां उसके बेटे को बांधकर डंडों से पीटा। आरोपियों ने उसके बेटे के मुंह पर बारी-बारी से पेशाब किया और जबरदस्ती शराब पिलाई।

साथ ही वही आरोपियों ने उसके बेटे के गले में रस्सी का फंदा बनाकर मारने की कोशिश की और जातिसूचक शब्द कहकर गालियां दी। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी मौके से फरार हो गए। युवक को उपचार के लिए LNJP Hospital भर्ती कराया गया है।

वही, Jhansa police station in-charge Pradeep Kumar ने बताया कि पुलिस को पीड़ित युवक के बयान लेने के लिए LNJP Hospital गई है। बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस गहनता से मामले की छानबीन कर रही है।

Related posts

Big Breaking- आज आ सकता है गैंगस्टर मामले में माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) पर फैसला

doonprimenews

Indian Railways: रात में सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर, Indian Railway ने शुरू कि यह बड़ी सुविधा।

doonprimenews

मुंबई : नदी के तेज बहाव में बही बस, बचाव कार्य जारी

doonprimenews

Leave a Comment